नई नवेली कार शोरूम के बाहर हुई क्रैश
नई नवेली कार शोरूम के बाहर हुई क्रैश
Share:

अपनी खुद की कार खरीदने हम सभी के लिए एक खास पल होता है और निश्चित रूप से यह एक तथ्य भी है कि कार मालिक अपनी पुरानी कारों की तुलना में अपने नए वाहन को चलाते समय अधिक सावधान रहता है. ऐसा ही कुछ एक कार मालिक ने सोचा कि वह घर पर कार की डिलीवरी न लेकर शोरूम पर ही अपनी ब्रांड न्यू कार को खुद लेने जाए. पर दुर्भाग्य ऐसा कि शोरूम पर ही वह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

इस बाइक से Honda SP 125 का है मुकाबला, जानें पूरी डिटेल्स

Kia Motors के शोरूम का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जहां Kia Carnival शोरूम के अंदर ही क्रैश हो गई. यह मामला भारत में किस लोकेशन का है, इस बारे में अभी पुष्टि नहीं मिली है, लेकिन वीडियो में साफ देख सकते हैं कि व्हाइट कलर की Kia Carnival शोरूम से बाहर निकलते हुए सामने दीवार से जाकर टकरा जाती है.

हीरों की ये बाइक मात्र 4.7 सेकेंड में पकड़ती है 60 km/h की गति

इस वीडियो के प्रारंभ में देखा जा सकता हैं कि पहले डीलरशिप कर्मी इस नई MPV के सभी स्विचेज और कंट्रोल के बारे में ग्राहक को जानकारी देता है और एक अन्य व्यक्ति मोबाइल पर इसका वीडियो बना रहा होता है. शायद यह व्यक्ति अपने सबसे यादगार पल को कैमरे में कैद करना चाहता है, पर ड्राइवर गाड़ी का नियंत्रण खो देता है और कार की यह डिलीवरी ग्राहक के लिए एक बुरा सपना बन जाती है.वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको साफ दिखेगा कि कार डीलरशिप कर्मी ड्राइवर से बात ही कर रहा होता है, तभी गाड़ी आगे बढ़ जाती है और स्पीड में अपना नियंत्रण खोकर दीवार से टकरा जाती है. इसके बार डीलरशिप में मौजूद बाकी के कर्मचारी और गार्ड उस गाड़ी के पास पहुंच जाते हैं.

सुजुकी के इन वाहनों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Honda Grazia BS6 से Suzuki Access 125 कितनी है अलग, जानें तुलना

भारतीय बाजार में Honda Grazia 125 BS6 हुआ पेश, ये है कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -