Video : नयी गाड़ी की ऐसी की पूजा, कि हो गया कुछ ऐसा
Video : नयी गाड़ी की ऐसी की पूजा, कि हो गया कुछ ऐसा
Share:

भाई नयी गाड़ी आती है तो हर कोई पहले उसकी पूजा करता है अच्छे से और उसके बाद उसे इस्तेमाल में लेता है. नयी नयी कार का क्रेज़ कुछ दिनों तक तो उतरता ही नहीं है. लेकिन क्या हो जब नयी नवेली कार की कुछ ऐसी पूजा हो कि आपसे देखते ही ना बने. जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ है इस BMW कार के साथ जिसे शख्स खरीदकर लाया ही था और उसके बाद जो हुआ वो भगवान् किसी के साथ ना करे.

दरअसल, एक चीनी आदमी 5 लाख युआन यानि करीब 53 लाख रूपए की नयी कार खरीद कर लाया. घर लाकर उसने कार की बहुत ही अच्छे से पूजा की, फल फूल लगाए, आरती उतारी और लाल कपड़ा लेकर आया ताकि वो उसे ढँक सके. यानी नए सामान की पूजा करने का विदेश में भी चलन है. इसी के साथ अगरबत्ती भी लाया जिसके कारण उसका इतना बड़ा नुकसान होगया जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा. वो अगरबत्ती इतनी बड़ी थी कि उससे कार ने आग पकड़ ली. अब वो गिरी या उसे किसी ने गिरा दिया इस बात का किसी को कुछ पता नहीं चला. लेकिन नुकसान तो होगया.

देखते ही देखते कार की हालत खराब हो गयी और लोगों की भीड़ जमा होगयी. ये सब देखकर उन्होंने फायर फाइटर्स को बुलाया. लेकिन जब तक वो आये तब तक कार पूरी तरह ख़राब हो चुकी थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइये आपको भी दिखा दे ये वीडियो.

सुहागरात पर पत्नी की आवाज सुनते ही बिस्तर छोड़ भाग खड़ा हुआ पति

जब करीब आएंगे मंगल और पृथ्वी तो ऐसा होगा नज़ारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -