चाइल्ड एब्यूज के इल्जाम से बरी हुए ब्रेड पिट

ब्रेड पिट के फेन्स के लिए इस समय बड़ी और अच्छी खबर यह आ रही है कि उनके फेवरेट स्टार को उन पर लगाए गए चाइल्ड अब्यूस के इल्जाम से बरी कर दिया गया है। हमें भी इस बात की बहुत ख़ुशी है लेकिन क्या इस फैंसले से बच्चों की कस्टडी के मामले पर कुछ असर पड़ेगा? बहुत लंबी और दिलतोड़ने वाली पूछताछ और जांच के बाद जांच अधिकारियों ने आखिर माना लिया है कि ब्रेड ने अपने बच्चे के साथ कोई बुरा व्यवहार नहीं किया।

ब्रेड के पास काफी अच्छे लॉयर्स की टीम हैं और इस फैंसले के बाद बच्चों की कस्टडी मामले में फिर से नया मोड़ आ सकता है। उनकी लीगल टीम अब अगला कदम उठा सकती है और ब्रेड को बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त मिले इसके लिए यह टीम निगोशिएट कर सकती है। अभी जॉइंट कस्टडी का मामला टेम्पररी लेवल पर है और यह फैंसला आने के बाद ब्रेड के जॉइंट कस्टडी लेने के आसार काफी पॉजिटिव दिखाई दे रहे हैं.

अगर सब कुछ वेल अडजस्टेड दीखता है और बच्चें भी दोनों के साथ खुश हो तो कोर्ट के लिए जॉइंट कस्टड देना कोई मुश्किल काम नहीं होगा। बात शायद एंजेलिना पर आकर अड़ जाती है जो किसी भी हालत में ब्रेड को जॉइंट कस्टडी नहीं देना चाहती और वो इसके लिए कुछ भी करेंगी यह तो तय है. बस यही रवैया शायद ब्रेड को उनका पेशेंस खोने का कारण बन सकता है और वो किसी गलत डील पर साइन न कर जाए क्योंकि वो अपने बच्चों के साथ रहने को बहुत बेताब नज़र आ रहे हैं।

ट्रंप की जीत से हॉलीवुड स्टार दुःखी, देश छोड़ने की तैयारी

Most Popular

- Sponsored Advert -