ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज बनेंगे आईपीएल 2018 में किंग्स XI पंजाब के मुख्य कोच
ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज बनेंगे आईपीएल 2018 में किंग्स XI पंजाब के मुख्य कोच
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रैड हॉज को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में किंग्स XI पंजाब टीम के कोच के रूप में चुना गया है. पंजाब टीम के लिए ब्रैड हॉज मुख्य कोच के रूप में नजर आयेंगे और वह टीम की सभी प्रकार की रिपोर्ट भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (टीम डायरेक्टर) को देंगे.

ब्रैड हॉज ने कोलकाता नाइटराइडर्स, कोच्ची टस्कर्स केरला और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से आईपीएल के मैचों में एक ख़िलाड़ी के रूप में शिरकत की है.

ब्रैड हॉज के साथ पंजाब टीम के सपोर्ट स्टाफ में दिल्ली रणजी टीम के पूर्व कप्तान मिथुन मनहास और कर्नाटक के बल्लेबाज जे अरुण कुमार को शामिल किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने पिछले दो सत्र से गुजरात लायंस के कोच के रूप में भी कार्य किया है.  ब्रैड हॉज ने टी20 फॉर्मेट की अभी तक 256 पारियों में 37 के औसत और 132 के स्ट्राइक रेट से 7338 रन बनाये हैं.

किंग्स XI पंजाब ने आईपीएल में सबसे शानदार प्रदर्शन साल 2014 में किया था, जब टीम ने फाइनल का सफ़र तय किया और अंत में ख़िताब से एक कदम दूर रह गई थी. लेकिन पिछले कुछ सत्रों से टीम का निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. एक अनुभवी T20 ख़िलाड़ी के कोच बनने के साथ ही टीम को आगामी आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद रहेगी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

U19 वर्ल्‍डकप : भारतीय मूल के जेसन बने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान

ईशांत शर्मा हुए टीम से बाहर, ऋषभ पंत होंगे कप्तान

दुबई सुपर सीरिज- सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु, श्रीकांत बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -