जिस महिला के साथ कभी बनाए थे संबंध, फिर अनजाने में उसकी बेटी को किया डेट और...
जिस महिला के साथ कभी बनाए थे संबंध, फिर अनजाने में उसकी बेटी को किया डेट और...
Share:

जब भी आप कभी अपने पार्टनर के माता-पिता से मिलने जाते हैं तो कई तरह की गलतियां इस दौरान आप कर बैठते हैं. इस दौरान लोग कुछ ऐसी बातें कह जाते हैं जो उन्हें बुरी लग जाती है या फिर वह बड़ी आसानी से यह फैसला ले लेते हैं कि आप उनके बेटे या बेटी के लिए परफेक्ट नहीं हैं. हालांकि एक शख्स के साथ ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. शख्स अपनी पार्टनर के माता-पिता से मिलने गया था. 

शख्स ने अपनी कहानी बिना नाम साझा किए साझा की है और उसने बताया है कि एक बार वह एक महिला से मिला जो उसे पसंद आ चुकी थी और इस दौरान उन्होंने ढेर सारी बातें की और एक-दूसरे का नंबर भी लिया था. लेकिन उन दोनों की अधिक बातचीत नहीं हुए थी. हालांकि एक हफ्ते बाद फिर से उनकी बातचीत शुरू हो गई और फिर इसके बाद वह महिला के घर गया और उसके साथ उसने रात भी बिताई. 

शख्स के मुताबिक़, महिला करीब 40 साल की उम्र की रही होगी और वह 21 साल का ही था और वह देखने में बहुत ही अच्छी नजर आती थी. उसके मुताबिक, इसके लिए उसने उसके साथ समय बिताने का विचार किया था और उसके कुछ महीनों बाद ही एक डेटिंग एप पर उसकी मुलाकात एक लड़की से हो गई थी. शख्स के मुताबिक, आगे दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और फिर इसके बाद लड़की ने शख्स को अपने घर बुलाया था. उसके मुताबिक, जैसे ही मैं गली में घुसा जगह जानी-पहचानी लगी और मैं जैसे-जैसे आगे बढ़ते गया दिल की धड़कनें तेज हो गई. लड़की ने दरवाजा खोला और मेरा स्वागत किया तब मुझे याद आया कि इस जगह पर मैं पहले भी आ चुका हूं. बता दें कि उसके बाद शख्स ने यह कर लिया कि लड़की को सबकुछ बता देगा. बाद में शख्स ने बताया कि वह लड़की की मां के साथ डेट कर चुका है. 

 

Google doodle में नज़र आई एलेना कॉर्नारो पिस्कोपिया, जानिए उनके बारें मे विशेष बाते

इन 3 लड़कियों ने लूट ली इंटरनेट की महफ़िल, जिसने भी देखा डांस, उसने मार ही लिया चांस

VIDEO : 'डब्बू अंकल' की जोरदार वापसी, गोविंदा के बाद अमिताभ के गाने पर मचाया तहलका

मौसी का भेजा लेटर पिता के हाथ लगा, फिर खानी पड़ी जेल की हवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -