गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर फांसी पर लटका बॉयफ्रेंड, घर में मचा कोहराम
गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर फांसी पर लटका बॉयफ्रेंड, घर में मचा कोहराम
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के वृंदावन में प्रेम-प्रसंग के चलते एक लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की बहन ने बताया कि ये खुदखुशी नहीं बल्कि सोची समझी साजिश है। मृतक के बहन ने आरोप लगाया कि जिस युवती से वह प्रेम करता था, उसने उसे वीडियो कॉल करके उकसाया। तत्पश्चात, युवक ने फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। भाई के मरने के पश्चात् मृतक की बहन ने पुलिस से न्याय गुहार लगाई है। लड़की के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

वृंदावन के बांकेबिहारी पुलिस चौकी इलाके के अठखंभा स्थित छत्ता गली का ये मामला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस की तहकीकात में पता चला कि 25 वर्षीय कृष्णा घर पर अकेला था। उसके दोस्तों ने कई कॉल किए पर उसने रिसीव नहीं किया। तभी दोस्तों ने कृष्णा के घरवालों को बताया कि वह फोन नहीं उठा रहा है। दोस्तों के बोलने पर घरवाले कमरे में आए। अंदर जाकर देखा तो कृष्णा फांसी के फंदे से लटका हुआ था। घरवाले उसे आनन-फानन में जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक की बहन वैष्णवी ने बताया कि उसके भाई का इसी क्षेत्र की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी खबर दोनों के घरवालों को भी थी। बहन का आरोप है कि कृष्णा ने लड़की से वीडियो कॉल करते हुए फांसी लगाई थी। लड़की ने न तो उसे रोकने की कोशिश की तथा न ही उन लोगों को इसकी खबर दी। यदि लड़की ने कृष्णा के घरवालों को बता दिया होता तो शायद कृष्णा की जान बच सकती थी। बहन वैष्णवी ने पुलिस से अपराधी लड़की के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -