IND vs AUS मैच के दौरान कुत्ता भोंका और हो गया मर्डर ?
IND vs AUS मैच के दौरान कुत्ता भोंका और हो गया मर्डर ?
Share:

वर्ल्ड टी-20 के भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच एक व्यक्ति की मौत की वजह बन गया. मैच के दौरान एक कुत्ते के भोकने से शुरू हुआ विवाद मर्डर में तब्दील हो गया. डॉगी के मालिक ने गुस्से में विरोध जता रहे लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें 23 साल के एक लड़के की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मामला बेंगलुरु के जेसी नगर का है. यहां मैच देखने के लिए पब्लिक स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसी दौरान एक डॉगी ने भौंकना शुरू कर दिया. मैच देख रहे लोगों ने उसके मालिक जॉन केनेडी से उसे चुप कराने को कहा. लेकिन इस बात को लेकर विवाद हो गया. नाराज केनेडी ने गुस्से में आकर लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में अविनाश नाम के शख्स को चोट लगी और बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस के मुताबिक, कुत्ते को भोकने को लेकर विवाद हुआ था इसके बाद कुत्ते का मालिक वह से चला गया और अविनाश वापस मैच देखने लग गया. मैच के बाद केनेडी अपने दोस्तों को लेकर आया और अविनाश पर हमला कर दिया. अविनाश ने सोमवार सुबह हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया की हमला चाकू से नहीं, बल्कि बियर की बोतल से किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -