ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोरोना को लेकर कही ये बात

Nov 21 2020 10:45 AM
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोरोना को लेकर कही ये बात

ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन अन्य G 20 नेताओं को कोरोना वायरस महामारी को हराने के लिए और महत्वाकांक्षी कार्रवाई करने और सऊदी अरब में एक सप्ताह के अंत में जलवायु परिवर्तन पर जलवायु परिवर्तन को संबोधित करने के लिए जोर देंगे। बैठक से पहले टिप्पणी में जॉनसन ने अन्य देशों के नेताओं से अपील की जो प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं के जी 20 समूह को "महामारी को दूर करने और जीवन और आजीविका की रक्षा के लिए जो कुछ भी करने के लिए" करने के अपने वादे का सम्मान करते हैं।

ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन अन्य G20 नेताओं को कोरोना वायरस महामारी को हराने के लिए और महत्वाकांक्षी कार्रवाई करने और सऊदी अरब में एक सप्ताह के अंत में जलवायु परिवर्तन पर जलवायु परिवर्तन को संबोधित करने के लिए जोर देंगे।

जंहा बैठक से पहले टिप्पणी में, जॉनसन ने अन्य देशों के नेताओं से अपील की जो प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं के जी 20 समूह को "महामारी को दूर करने और जीवन और आजीविका की रक्षा के लिए जो कुछ भी करने के लिए" करने के अपने वादे का सम्मान करते हैं। अगर हम G20 की सामूहिक सरलता और संसाधनों का उपयोग करते हैं, तो हम महामारी से बाहर निकलने के लिए एक बेहतर चार्ट तैयार कर सकते हैं और बेहतर भविष्य बना सकते हैं।

विश्व टेलीविजन दिवस 2020: कोरोना काल में जाने टीवी का महत्व

भारत के ये चार स्थान आपको देंगे सुकून

78 वर्ष के हुए जो बिडेन, अमेरिका के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति के रूप में ग्रहण करेंगे शपथ