बारिश में स्टाइल-बुक से क्रिएट करे मानसून को स्‍टाइलिश
बारिश में स्टाइल-बुक से क्रिएट करे मानसून को स्‍टाइलिश
Share:

जब मौसम हो बारिश का तो कपडे गीले होने की झंझट और खासी परेशानी के साथ अच्छी क्वालिटी वाले कपडे भी ख़राब हो जाते है ऐसे में पुरषो के पास कोई ऑप्शन नही बचता है. तो आइये हम आपको ऐसे स्टाइल-बुक बताते है जिनके साथ बरसात में स्पलैश क्रिएट कर सकते है.

WATER-REPELLENT BLAZER : ख़ास वॉटर-रिपेलेंट नैनो टेक्नोलॉजी से ये ब्लेजर तैयार किया जाता है. ये वॉटर फैब्रिक का एक्स्ट्रा पानी ड्रिप कर देता है. इस तरह ये वॉटरप्रूफ हो जाता है. इसे ट्राउजर के साथ टीम करें या फिर चिनोज या डेनिम के साथ. अवसर के अनुसार इसे पहना जा सकता है.

TRENCH COAT: रेन मैन मॉनसून कलेक्शन का ही हिस्सा ये 8 बटन का डबल ब्रेस्ट ट्रेंच कोट इनवर्टेड वेल्ट पॉकेट्स और कफ डिटेलिंग के साथ आता है. तेज बारिश में ये बढ़िया शील्ड साबित होता है.

STORM BREAKER JACKET: बाइकर्स के लिए ख़ास है. ये जैकेट आपको रोड पर बिलकुल सुखा देगी और रोड पर आपका फोकस बनाए रखेगी. इसके ऊपर एक वॉटरप्रूफ लेयर है और अंदर फ्लीस होता है. ये जैकेट आपको वॉर्म भी रखेगी.

WATER-REPELLENT BAG: वैक्स्ड कैनवास और लेदर ट्रिम्स से बनाया गया इस बैग में तीन बड़े पॉकेट बाहर की तरफ होते हैं. अंदर एक 13 फ़ीट लम्बा लैपटॉप रखने की जगह होती है. इसके साथ एक शू बैग भी आता है जिससे ये जिम के लिए भी अच्छा विकल्प बन जाता है.

TRUE WANDERER BIKE PACK: ये आऊटडोर राइड्स के लिए बढ़िया विकल्प है. इसका फैब्रिक वॉटर रेजिस्टेंट होता है और जरूरी सामान रखने के लिए इसमें कई पाउच भी दिए गए हैं. इसमें हेलमेट रखने के लिए एक डिटैचेबल मेष भी है.

PERFORATED SHOES: ये संडे दोपहर के लिए बढ़िया है और अन्य ख़ास अवसर के लिए भी. लम्बी वॉक करने वालों के लिए ये पर्फोरेटेड शूज बहुत अच्छे हैं.

PONCHO:  अगर आप एक सिंपल लेकिन काम के विकल्प की तलाश कर रहे हैं तो पौंचो आपके साथ आपकी चीजें भी ड्राय रखेगा. ये ब्लैक कलर में भी मिल जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -