आईपीएल खेल रहे हरभजन को मिला बांबे हाईकोर्ट का समन

दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह खिलाफ बांबे हाईकोर्ट ने एक समन जारी किया है. ये समन उनके चंडीगढ़ व जालंधर के पतों पर पहुंच चूका है और चंडीगढ़ सेक्टर 9 में स्थित भज्जी के गेट पर इसे चिपका दिया गया है. मामला जेट एयरवेज के एक पूर्व विदेशी पायलट द्वारा क्रिकेटर हरभजन सिंह और दो यात्रियों को मानहानि नोटिस से जुड़ा है. नोटिस के अनुसार हरभजन सिंह और दो अन्य को 12 जून, 2018 को कोर्ट में पेश होना है और अपना पक्ष रखना है. समन में कहा गया है की आगया की अवमानना करने पर कोर्ट इस मामले में एकतरफा फैसला भी कर सकता है.

दरअसल हरभजन और साथियों की कथित 'गलत शिकायत' पर पायलट की नौकरी चली गई. पायलट को कथित तौर पर नस्ली टिप्पणी करने को लेकर बर्खास्त कर दिया गया था. पायलट के वकील ने कहा कि उन्होंने कथित गलत शिकायत पर अनुबंध समाप्त करने के लिए विमानन कंपनी को भी एक नोटिस भेजा था. हरभजन सिंह ने आरोप लगाया था कि पायलट बर्न्ड हुसैलिन ने दो महीना पहले एक घरेलू उड़ान के दौरान एक महिला यात्री के साथ बदसलूकी की और एक अन्य यात्री पर नस्ली टिप्पणी की थी.


हुसैलिन का प्रतिनिधित्व कर रहे समित शुक्ला ने कहा कि नोटिस का दो आधार है. पहला कि जेट एयरवेज ने यात्रियों की 'गलत शिकायत' पर कार्रवाई की और बाद में हरभजन ने हस्तक्षेप किया. उनके हस्तक्षेप के कारण पायलट को सेवा से हटा दिया गया. जेट प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, वहीं हरभजन से संपर्क नहीं हो सका. मामला काफी हाई प्रोफाइल है इस लिए कई दिनों तक सुर्खियों में भी रहा था. 

पति के जीतने और हारने पर कुछ ऐसे होते हैं क्रिकेटर Wives के रिएक्शंस

टीम इंडिया का चयन आठ मई को

BCCI ने नहीं मानी द्रविड़ की बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -