बम की खबर होने पर दिल्ली- डिब्रूगढ राजधानी एक्‍सप्रेस ट्रेन को रोका गया
बम की खबर होने पर दिल्ली- डिब्रूगढ राजधानी एक्‍सप्रेस ट्रेन को रोका गया
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्‍ली से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक राजधानी दिल्ली से डिब्रूगढ़ की और जा रही दिल्ली- डिब्रूगढ राजधानी एक्‍सप्रेस में बम की सुचना से जबरदस्त रूप से हड़कंप मच गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि ट्रेन में बम होने कि सुचना मिलने के बाद राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को तुरंत ही साहिबाबाद स्टेशन पर सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया गया। इस दौरान मौके पर तुरंत ही बम स्क्वायड का दस्ता भी पहुंच गया। बम स्क्वायड के दस्ते के द्वारा राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सघनता से तलाश की जा रही है।

आपको बता दे कि राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी B-6 और B-5 में बम के होने की सुचना अभिषेक नाम के किसी व्यक्ति ने दिल्ली कंट्रोल रुम को फोन करके इंफॉर्मेंशन दी थी. तथा इसके तुरंत बाद ही गाजियाबाद की पुलिस ने सुरक्षा कारणों के चलते राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को साहिबाबाद स्टेशन पर रोककर बम की सघनता से जाँच पड़ताल की. इस दौरान ट्रेन में कोई भी बम नही मिला.

सुरक्षाकर्मियों को ट्रेन की बोगी से कुछ खाली कार्टन मिले हैं। ट्रेन में बम होने की सुचना पर राजधानी दिल्ली से भी डॉग स्क्वायड और बम स्क्वायड का दस्ता मौके पर पहुंच चुका है। दिल्ली से यह ट्रेन दोपहर डेढ़ बजे रवाना हुई थी। जिसके कुछ देर बाद ही इसे साहिबाबाद स्टेशन पर रोका गया है।     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -