एक बार फिर बम धमाके से दहला बांग्लादेश
एक बार फिर बम धमाके से दहला बांग्लादेश
Share:

किशोरगंज। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक बार फिर से बम धमाके की खबर है। जानकारी के अनुसार, धमाका ढाका से 70 किमी दूर किशोरगंज में गुरुवार की सुबह हुआ। इस हादसे में एक पुलिस अधिकारी समेत 4 लोगों की मौत हो गई। बीते सप्ताह हुए धमाके के एक सप्ताह पूरे होने से पहले ही हुए दूसरे हमले में 12 लोग घायल भी हुए।

धमाका बांग्लादेश के सबसे बड़े ईदगाह के बाहर हुआ, तब लाखों की तादाद में में लोग नमाज पढ़ने के लिए जुटे थे। कहा जा रहा है कि इस हमले की जांच में मदद के लिए एनएसजी के चार कमांडो को बांग्लादेश भेजा जा रहा है। बांग्लादेश की पुरानी मस्जिद में हुए ब्लास्ट के वक्त 3 लाख से अधिक लोग मौजूद थे।

मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि लोगों की भीड़ के बीच मोटोवोल कॉकटेल बम फेंका गया। सूचना मंत्री हसन-उल- हक ने बताया कि बम वहां मौजूद पुलिस टीम के बीच फेंका गया। बांग्लादेशी पत्रकार अफजल-उर-रहमान का कहना है कि इस मस्जिद पर ईद की नमाज के लिए जो भीड़ जुटती है, वो बांग्लादेश में सबसे ज्यादा होती है।

उनका कहना है कि यह एक आतंकी हमला है और इसके पीछे लोकल ग्रुप ही हैं। भेजे गए एनएसजी अदिकारी बम डिस्पोजेबल स्कवॉड के सदस्य है। फिलहाल भारत सरकार की ओर से इस संबंध में कोई बयान नहीं आया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -