Share:
जानिए क्यों अजय देवगन और ऋतिक रोशन ने अभी तक स्क्रीन शेयर नहीं की
जानिए क्यों अजय देवगन और ऋतिक रोशन ने अभी तक स्क्रीन शेयर नहीं की

अभिनेता अजय देवगन और ऋतिक रोशन के अनछुए रिश्ते की कहानी बॉलीवुड में आम तौर पर फैली कई अफवाहों और विवादों का एक प्रमुख उदाहरण है। प्रशंसक इन दोनों सुपरस्टार्स की आश्चर्यजनक अनुपस्थिति के कारणों के बारे में अटकलें लगा रहे हैं क्योंकि वे किसी भी फिल्म में एक साथ ऑनस्क्रीन दिखाई नहीं दिए हैं। यह पता चला है कि इस आकर्षक कहानी का मूल उनके संबंधित परिवारों के बीच लंबे समय से चला आ रहा पारिवारिक संघर्ष है। इस लेख में, हम इस अनकही कहानी का पता लगाते हैं कि अजय देवगन और ऋतिक रोशन ने कभी एक साथ काम क्यों नहीं किया है, साथ ही साथ एक गलत संचार ने अफसोसजनक दरार का कारण बना।

यह टकराव राकेश रोशन की लोकप्रिय फिल्म "करण अर्जुन" के परिणामस्वरूप शुरू हुआ। हालांकि अजय देवगन को "करण" की भूमिका निभाने का अवसर दिया गया था, लेकिन उन्होंने "अर्जुन" की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की। अजय ने अभिनेता और निर्देशक-निर्माता के बीच असहमति के परिणामस्वरूप भूमिका स्वीकार करने से इनकार कर दिया। इन परस्पर विरोधी इच्छाओं के कारण दोनों परिवारों के बीच संघर्ष बोया गया था।

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन, जो एक जाने-माने एक्शन डायरेक्टर थे, को अप्रत्याशित रूप से राकेश रोशन ने बिना बताए रिप्लेस कर दिया। देवगन परिवार इस त्वरित निर्णय से आश्चर्यचकित था क्योंकि उनके पास रोशन की प्रस्तुतियों का समर्थन करने का इतिहास था। इस अप्रत्याशित कार्रवाई से दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी और बढ़ गई।

अजय देवगन की फिल्म 'विजयपथ', जो संयोग से 'करण अर्जुन' के एक दृश्य से मिलती-जुलती थी, ने एक दृश्य के साथ आग में घी डालने का काम किया। रोशन की गलत धारणा के परिणामस्वरूप कि वीरू देवगन का "विजयपथ" से कुछ संबंध था, एक मूर्खतापूर्ण फोन कॉल किया गया था जिसमें वीरू देवगन को उसी अवधारणा का उपयोग करने के लिए फटकार लगाई गई थी। विडंबना यह है कि वीरू देवगन का "विजयपथ" से कोई लेना-देना नहीं था।

अजय देवगन और ऋतिक रोशन को बॉलीवुड में एक अनजाने दरार के कारण अलग रखा गया था जो एक गलतफहमी के रूप में शुरू हुआ और एक बड़े मुद्दे में बदल गया। प्रशंसकों ने अक्सर सोचा है कि क्या हो सकता है अगर दो स्क्रीन टाइटन्स ने एक परियोजना पर सहयोग किया होता, इस तथ्य के बावजूद कि दोनों अभिनेता सफल करियर बनाने और व्यक्तिगत रूप से अविश्वसनीय रूप से प्रसिद्ध हो गए।

अजय देवगन और ऋतिक रोशन की बॉलीवुड की कम ज्ञात जोड़ी की दिलचस्प कहानी फिल्म व्यवसाय में होने वाली जटिलताओं पर प्रकाश डालती है। ये दो प्रतिभाशाली अभिनेता अपने परिवारों के बीच हितों के टकराव और गलतफहमी के कारण सहयोग करने में सक्षम नहीं थे। मौका चूकने के बावजूद, अजय देवगन और ऋतिक रोशन ने उत्कृष्ट अभिनेताओं के रूप में अपनी प्रतिष्ठा को मजबूत किया है, जिससे दर्शकों को फिल्म उद्योग में उनके प्रत्येक अद्वितीय योगदान की सराहना करने का मौका मिला है। बॉलीवुड प्रशंसकों को हमेशा आश्चर्य होगा कि क्या हो सकता है क्योंकि वे अलग-अलग रास्तों पर अपने प्रदर्शन को पसंद करना जारी रखते हैं, जिससे गूढ़ सवाल उठता है कि क्या हो सकता है।

इमरान हाशमी और सुनील शेट्टी के बीच बदलते रिश्ते

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, सुहाना खान ने लूट ली सारी लाइमलाइट

'रॉकी और रानी' इवेंट में शाहरुख खान को लेकर करण जौहर और आलिया भट्ट ने किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -