Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

विराट कोहली के प्यार में पागल अनुष्का के साथ हुई यह घटना

आप किसी से बेइंतहा प्यार करते है तो फिर किसी और बातों का ख़्याल नहीं रहता हैं। यही प्यार की ख़ुमारी इन दिनों फिल्म रब ने बना दी जोड़ी कि तानी जी यानि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ हो रहा हैं।

दंगल' का जूनून अभी भी बरकरार....

अभिनेता आमिर खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म दंगल अभी भी सफलता के नए नए आयामो को दोहरा रही है. फिल्म अब अपने तीन सौ करोड़ के लक्ष्य की और तेजी से बढ़ रही है. तथा फिल्म ने कमाई के मामले में अभी तक एक नया रिकार्ड भी स्थापित कर लिया है.

अक्षय की पागलपंती वाला फाडू VIDEO ‘गो पागल’ रिलीज.....

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जो की अभी अपनी आगामी फिल्म जॉली एलएलबी-2 के चलते भी खूब सुर्खियों में बने हुए है व देखा जाए तो इस फिल्म में हमे अक्षय के साथ में  अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नजर आएगी. 

जानिए, 'नागिन' को क्यों आता है गुस्सा

'नागिन' फेम मौनी रॉय को इस शो से खूब लोकप्रियता मिली है। शायद यही वजह है कि वह इस शो को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव भी हो गई।

सेंसर भी चार कट लगाकर बोला, 'ओके जानू'

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ओके जानू' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे सुनने को मिल रहे है. पता चला है कि सेंसर बोर्ड ने भी अपने दंगल से फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है. 

शाहरुख का 'जालिमा' आएगा कल

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं। 

अभिनेता अर्जुन रामपाल की आंख में लगी चोट

अभिनेता अर्जुन रामपाल की एक आंख में चोट लग गई है। इस वजह से उनकी आंख पर पट्टी लगी हुई और उन्हें देखने में दिक्कत हो रही है। अर्जुन के मुताबिक,चोट मामूली है और वह अब ठीक हैं।

शाहिद के भाई को डेट कर रही है सारा अली खान!

अभिनेता सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में वे अपने बॉलीवुड डेब्यू  के कारण चर्चा में रही। बहरहाल, सारा खान अपने अफ़ेयर के कारण लाइम लाइट में हैं। 

बंगलुरु केस: सलीम खान ने पीएम मोदी से की दोषियों को सजा देने की अपील

स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बंगलुरु में नववर्ष की पूर्व संध्या पर बड़े पैमाने पर हुई छेड़छाड़ की घटनाओं को देखते हुए इस मामले में तुरंत कदम उठाने की अपील की हैं।  

Filmfare Awards: सनी लियोन की अदाओ से भगवान को प्यारे हो गए ये महाशय!

जी हां, ये बात बिलकुल ठीक हैं लेकिन यह बात फिल्म की हैं। सनी लियोन की ये फिल्म है 'नो स्मोकिंग'। दरअसल, यह एक शार्ट मूवी है। जिसे बॉलीवुड  फिल्‍मफेयर शॉर्ट फिल्‍म अवार्ड के लिए नामांकित किया गया हैं। 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -