जानिये आपके पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स कहाँ और किसके साथ करेंगे "न्यू ईयर सेलिब्रेट"
जानिये आपके पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स कहाँ और किसके साथ करेंगे
Share:

कल 31st है. ऐसे में आप भी नए साल के स्वागत के लिए कुछ ख़ास प्लान कर रहे होंगे. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए कई योजना बना रहे है. आईये जानते है आपके पसंदीदा सेलिब्रिटीज कहा और किसके साथ अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे?

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

- विराट और अनुष्का न्यू ईयर सेलिब्रेशन देहरादून में करेंगे. इस दौरान दोनों के साथ अनुष्का के माता-पिता भी होंगे. अनुष्का चाहती है की विराट उनके माता-पिता से मिलकर उन्हें भी जाने.

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर

- यह नवविवाहित जोड़ा अपनी शादी के बाद से कही ना कही घूमने जाता रहा है. इस बार न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए ये लव बर्ड्स ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़न भरेंगे.

सलमान ख़ान

- बजरंगी भाईजान अपने पनवेल फॉर्महाऊ पर परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे. उन्होंने अपना 51वा बर्थडे भी यही सेलिब्रेट किया था.

दीपिका पादुकोण -रणवीर सिंह

- बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल कहे जाने वाला ये जोड़ा क्रिसमस से ही दुबई में है और वही अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे. दोनों फिलहामल संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त है. जिससे समय निकाल कर दोनों दुबई पहुचे है.

शाहरुख़ खा़न

- बॉलीवुड के किंग खान अपने परिवार के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेशन करेंगे. उन्हें हाल ही में दुबई टूरिज्म का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है.

आलिया और सिद्धार्थ

- अपने रिलेशनशिप को हमेशा सीक्रेट रखने वाला ये कपल काफी दिनों से एम्सटरडैम मे हैं और वही अपना न्यू ईयर सेलिब्रेशन करेंगे.

वरुण धवन

- वरुण अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए श्रीलंका जा रहे है. लेकिन इस बात की कोई खबर नहीं है की वह यहाँ अकेले पहुचेंगे या अपनी GF नताशा दलाल.

2017 के पहले दिन सगाई करने जा रहे हैं विराट-अनुष्का, बिग बी-अम्बानी होंगे...

Real Sex से भरपूर है ये 5 भारतीय फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -