पहले कुछ इस तरह से नजर आते थे ये बॉलीवुड स्टार्स
पहले कुछ इस तरह से नजर आते थे ये बॉलीवुड स्टार्स
Share:

आज हम आपको यह बताने जा रहे है कुछ बॉलीवुड सितारों के बारे में। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ सितारों की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसमे वो पहले कैसे नजर आते थे और अब कैसे नजर आते है यह दर्शाया गया है। आप भी देखिए तस्वीरें।

1. सोनाक्षी सिन्हा - बॉलीवुड की दबंग अदाकारा सोनाक्षी का वजन फिल्मो में आने से पहले 90 किलो हुआ करता था, लेकिन जैसे ही वो फिल्मो में आई उनका वजन कम हुआ।

2. अर्जुन कपूर - अर्जुन कपूर फिल्मो में आने से पहले बहुत ही मोटे थे उनका वजन 140 किलो था। उन्होंने फिल्मो में एंट्री के लिए अपना वजन काफी कम किया।

3. परिणीति चोपड़ा - स्लिम गर्ल परिणीति चोपड़ा का वजन बॉलीवुड की फिल्मो में आने से पहले 86 किलो हुआ करता था उसके बाद जब उन्हें फिल्मो के ऑफर मिले तो उन्हें अपना वजन कम करना पड़ा।

4. सोनम कपूर - सोनम कपूर का फिल्मो में आने से पहले वजन 86 किलो से भी ऊपर था लेकिन फिल्मो में आने के लिए उन्हें कई मशक्कत से अपना वजन कम करना पड़ा।

5. जरीन खान - फिल्मो में आने वाली और अपने हुस्न से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली जरीन का वजन 100 किलो हुआ करता था। फिल्मो में आने पर इन्होंने अपना वजन काफी कम किया।

दुनिया का सबसे खूबसूरत माउंटेन, तस्वीरें देख लोग समझते है फोटोशॉप्ड लेकिन है असली

यहाँ पर लगता है मूंगफली का मेला, लोग आते है बहुत दूर दूर से

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं जलपरी की तस्वीरें, क्या आप जानते है इनके पीछे की सच्चाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -