बॉलीवुड स्टार सलमान खान अब इन पर कर रहे है करोड़ों रुपये खर्च
बॉलीवुड स्टार सलमान खान अब इन पर कर रहे है करोड़ों रुपये खर्च
Share:

बाॅलीवुड के सुपर स्टार जिनका फिल्मों में नाम आ जाने मात्र से उनकी फिल्म हिट हो जाती है और जो हमेशा से अपने अफेयर के लिए पहचाने जाते हैं जी हां हम बात कर रहे है बाॅलीवुड के सलमान खान की लेकिन आज हम इनके दुसरे प्यार के बारे में आपको बताने जा रहे है, जी हां -बॉलीवुड स्टार सलमान खान का दूसरा प्यार जिन पर वे करोडो रूपए खर्च करते है हम बात कर रहे है उनकी शानदार लुक वाली कारो के बारे में. जिनपर वे करोडो रूपए खर्च करते है

ऐसे ही सलमान खान की पसंदीदा कारो में एक आउडी आर 8 है. जिसकी कीमत 3 करोड़ रूपए है और ख़ास बात यह है की सलमान खान इस कार में अकेले ही सफ़र करना पसंद करते है. सलमान खान के पास एक बढ़कर एक कार है जिसे सलमान खान इन कारो से अलग अलग जगह और अलग अलग कारो से घूमना पसंद करते है. सलमान खान के पास बीएमडल्यु एक्स 6 कार है जिससे वे शूटिंग पर जाना पसंद करते है. बीएमडब्ल्यू इस एसयूवी को एसएवी (स्पोर्ट्स ऐक्टिविटी कूपे) कहना पसंद करती है। लम्बा बोनेट, बड़ा वीलबेस, बाइ-जेनॉन हेडलाइट्स और शॉर्ट फ्रंट ओवरहैंग इस लग्जरी एसयूवी को आकर्षक लुक देते हैं।

सलमान खान के पास टोयटा कंपनी की लैंड क्रूजर है जिसकी कीमत 1.4 करोड़ है. आपको बता दे की यही वो कार है जिसके चलते उन पर हिट ऐंड रन का मामला दर्ज हुआ था. सलमान खान के पास ओडी क्यू भी है जिसकी कीमत 8 हज़ार रूपए है सामान खान अक्सर अपने परिवार के साथ कही घूमने जाते है तो वो इसी कार से जाते है.

सलमान खान के पास एक लैंड रोवर रेंज वोग भी है जो की ऑथेंटिक 4X4 ऑफ रोडिंग लग्जरी शानदार लुक वाली कार है। जिसकी कीमत 3.15 करोड़ रूपए है. जब भारत में आऊडी RS7 लांच हुई तब सलमान खान भी वही मोजूद थे इस कार की कीमत १.४२ करोड़ रूपए है रिपोर्ट की माने तो सलमान खान इस को ज्यादा नहीं चला.

एक है 'नेता' तो दूसरा 'अभिनेता'

अपने शानदार लुक के साथ लाॅन्च की दूकाटी ने बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती

अमित साध की मनपसंद बाइक, चोर के मन भाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -