हादसे का शिकार हुई दर्शन करने मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं की बोलेरो, हुई मौत
हादसे का शिकार हुई दर्शन करने मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं की बोलेरो, हुई मौत
Share:

हिंगोली: महाराष्ट्र के हिंगोली में दुर्घटना की घटना सामने आई है। यहां पैदल चलकर दर्शन करने मंदिर जा रहे लोगों को पीछे से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। इससे 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना महाराष्ट्र के हिंगोली वाशिम हाइवे की है। यहां मालहिवरा गांव के पास 6 लोग पैदल जा रहे थे। उसी के चलते पीछे से आ रही बोलेरो ने उन्हें कुचल दिया। इससे 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं। सभी लोग सिरसम गांव के रहने वाले हैं। ये लोग दर्शन के लिए हनुमान मंदिर जा रहे थे।

मंदिर जा रहे लोगों को पीछे से तेज गति वाहन ने टक्कर मार दी तथा कुचलते हुए दूसरी साइड सें जाकर टकरा गया। कहा जा रहा है कि बोलेरा का ड्राइवर नींद में था। इसी कारण दुर्घटना हो गई। टक्कर लगने की घटना के पश्चात् लोगों ने खबर पुलिस को दी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची एवं जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर तहकीकात आरम्भ कर दी। वहीं चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवाया है।

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -