वायरल हो रही है बंदगी कालरा की कूल तस्वीरें

वायरल हो रही है बंदगी कालरा की कूल तस्वीरें
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, हिना के बाद अब बंदगी कालरा को लेकर चर्चा हो रही है कि, बंदगी बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. हाल ही में बंदगी ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में चल रही है.

बंदगी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब बंदगी ने अपनी कुछ इस तरह की तस्वीरें शेयर की है. इससे पहले भी वह कई बार इस तरह की तर्स्वीरें शेयर कर चुकी है. यही नहीं बल्कि, अपनी कुछ बोल्ड और हॉट तर्स्वीरो को लेकर वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है.

गौरतलब है कि जब बंदगी बिग बॉस के घर में थी तब अपनी कुछ न कुछ हरकतों को लेकर लगातार चर्चा में बनी रहती है. वह पुनीश से अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है. बता दे कि इन दिनों पुनीश और बंदगी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे दोनों वेलेंटाइन डे की प्लानिंग करते नजर आ रहे है. अब ये देखना होगा की बंदगी की बॉलीवुड में कब एंट्री होगी.

ये भी पढ़े

नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, इस एक्टर के लिए फैन ने काटा अपना हाथ

फिर मदंना बोल्ड तस्वीर को लेकर यूजर्स के निशाने पर

'ये है मोहब्बते' का स्पिन ऑफ

नहीं रहे टीवी के मशहूर अभिनेता जॉन माहोनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -