यह हैं दुनिया भर के जाने-माने सिंघम
यह हैं दुनिया भर के जाने-माने सिंघम
Share:

अगर आम आदमियों के लिए पुलिस की वर्दी सुरक्षा का प्रतीक है तो वही बदमाशों और गुंडो के लिए खौफ और दहशत का सबब है. एक पुलिस वाला अगर दस बीस की भीड़ के सामने डंडा लेकर खड़ा हो जाए और अपनी रौबदार आवाज़ में लोगों समझाए तो भला किसकी मजाल होगी कि कोई उनकी बात को नकारे. भले ही उस पुलिस वाले का पेट निकला हुआ हो, चाहे वो कितना ही अनफिट क्यों न हो लेकिन जब तक उसके हाथ में डंडा और कंधे पर बंदूक टंगी रेह्ती है, वह किसी को भी आगे नहीं बढ़ने देता.

जब लोग बेडौल पुलिस वालों से इतना डरते हैं को क्या होता होगा जब ढोले-शोले बनाए हुए पुलिस वाला बदमाशों से सवाल जवाब करता होगा. आज आपको दुनिया के ऐसे धाकड़ पुलिस वालों के बारे में बता रहे हैं जो बिना एक भी शब्द बोले, गुंडे और बदमाशों से सब उगलवा लेते होंगे.

मोतीलाल इंदौर में पोस्टेड हैं और पिछले कई सालों से बॉडी बिल्डिंग कर रहे हैं. ये तीन बार मिस्टर इंदौर भी बन चुके है और एक बार मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में चौथा स्थान भी प्राप्त कर मिस्टर यूनिवर्स के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं. फोटो देखकर समझ ही रहे होंगे कि इंदौर वाले क्यों इन पर इतना इतराते हैं.

ये किसी हॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं लग रहे हैं. Miguel की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिनपर कई लड़कियों ने कमेंट किया था कि प्लीज मुझे गिरफ्तार करने आ जाओ.

माइक तो वर्ल्ड रेसलिंग के किसी रेसलर की तरह लगते हैं. उनकी बॉडी के साथ-साथ उनके टैटू भी लोगों को अपनी ओर खींचते हैं. क्रिमिनल भी गिरफ्तार होने के बाद माइक से पूछते हैं कि बाइसेप्स के लिए कौन सा स्टेप मारें.

ये पाकिस्तानी पुलिस अफसर, सोशल मीडिया का स्टार है. इनके वीडियो पाकिस्तान में फेसबुक और यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. क्योंकि इनकी बॉडी सिर्फ दिखाने की नहीं है, ये बदमाशों पर बराबर आजमाते भी हैं.

इस कुली की इंग्लिश सुनकर आप भी हो जायेंगे चुप

इस महिला ने साबित किया कि पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती

Video : बंदगी कालरा की कहानी हमारी जुबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -