boAt ने लॉन्च किया यह बेहतरीन स्पीकर, मिलेंगी इतनी सारी सुविधाएं
boAt ने लॉन्च किया यह बेहतरीन स्पीकर, मिलेंगी इतनी सारी सुविधाएं
Share:

भारत में स्मार्ट स्पीकर सेगमेंट में काफी चुनिंदा स्पीकर्स ही बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. वहीं फ़िलहाल एक और दमदार स्पीकर भारतीय बजार में बजट सेगमेंट के साथ उतारा गया है. बता दें कि Boat ने अपना अमेजन Alexa बेस्ड नया  Stone 700A स्मार्ट स्पीकर उतारा है. इसके कीमत भी काफी कम है, इसे आप महज 3,199 रुपये में अपना बना सकते हैं. 

बात दें कि ग्राहक इसे अमेजन इंडिया की साइट से खरीद सकते हैं. इसमें बिल्ट-इन Alexa कनेक्टिविटी आपको मिलेगी. साथ ही Alexa अमेजन द्वारा तैयार की गई वॉयस असिस्टेंट टेक्नोलॉजी से यह लैस है. खास बात यह है कि आपको इसमें एक डेडीकेटेड Alexa बटन मिलेगा. जिससे किAlexa को शुरू किया जा सकेगा. 

बोट की माने तो सर्विस के सारे फंक्शन को इनेबल के लिए अमेजन अलेक्सा के साथ रजिस्ट्रेशन आप कर सकते हैं. इसमें 5W फुल रेंज ड्राइवर्स, 95-18,000Hz तक फ्रिक्वेंसी रेंज, 2,000mAh बैटरी और कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm ऑक्स केबल और ब्लूटूथ जिसे फीचर्स मिलेंगे. जबकि स्पीकर IPX6 रेटिंग वाला है. यानी ये वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं. इसे आप माइक्रो-USB पोर्ट के जरिए चार्ज कर सकते हैं. इससे पहले कम्पनी ने एक 2,699 रुपये के कीअंत के साथ Stone SpinX वायरलेस स्पीकर को भारत में लॉन्च किया था.

 

Vivo ने लॉन्च किया एक और नया स्मार्टफोन, यह है ख़ास फ़ीचर्स

Bharti Airtel ने लॉन्च किया यह ख़ास और आकर्षक प्रीपेड प्लान

Flipkart republic day : सेल का आज अंतिम दिन, 10 हजार से कम में खरीदें Redmi Note 5 Pro

Samsung Galaxy A30 के ये ख़ास स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानिए फीचर्स भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -