मर्सिडीज ने बीएस-6 इंजन वाली कार की पेश, जानिए अन्य खासियत
मर्सिडीज ने बीएस-6 इंजन वाली कार की पेश, जानिए अन्य खासियत
Share:

सोमवार को भारत में जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने  लॉन्ग व्हीलबेस ई-क्लास सेडान लॉन्च की. मर्सिडीज की यह नई लॉन्ग व्हीलबेस ई-क्लास के दोनों इंजन बीएस-6 मानकों के तहत तैयार किए गए हैं. वहीं 57.5 लाख रुपये से 62.5 लाख रुपये के बीच इसकी भारत में कीमत हो सकती है.

आज Honor 20 series होगा लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने ई-क्लास पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों में मर्सिडीज बेंज को उपलब्ध कराया है. वहीं इसमें नए इंटीरियर फीचर भी मिलेंगे. मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी एवं सीईओ मार्टिन श्वैंक ने कहा कि कंपनी ने जनवरी 2018 में ‘मेड इन इंडिया, भारत के लिए’ भारत में पहला बीएस-6 कार लांच की थी. कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि नई ई-क्लास में 2.0 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन मिलेगा, जो E200 और E220D से लिया गया है. 1,991 सीसी के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 57.5 लाख से 61.5 लाख रुपये के बीच है. वहीं, डीजल वेरिएंट 58.5 लाख से 62.5 लाख रुपये के बीच 1,950 सीसी मे पहुचती है.

इन नए फीचर को PUBG Mobile Season 7 में जोड़ा गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 2.0 लीटर का डीजल इंजन 194 एचपी की पावर और 400 एनएम का टॉर्क देगा. वहीं 2.0 लीटर की पेट्रोल मोटर 197 एचपी की पावर और 300 एनएम का टॉर्क देगा. दोनों यूनिट  में 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा. नई ई-क्लास में 12.3 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जो इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेनमेंट डिस्प्ले का काम करेगा. वहीं एबीएस, ईबीडी और प्री सेफ सेफ्टी सिस्टम इसमें 7 एयरबैग्स के साथ ग्राहको की सुरक्षा को ध्यान मे रखकर दिया गया है.

Vivo Y12 और Y15 वेरियंट दमदार बैटरी से है लैस, ये होगी कीमत

आज से Samsung सीरीज के इन स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

ये स्मार्टफोन्स इस हफ्ते होंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -