भारतीय ग्राहक 8 जून से बुक करा सकेंगे BMW की दो धांसू बाइक्स
भारतीय ग्राहक 8 जून से बुक करा सकेंगे BMW की दो धांसू बाइक्स
Share:

जर्मन की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी BMW ने भारतीय बाजार के अंदर अपनी BMW G 310 R और BMW G 310 GS की बुकिंग डेट की घोषणा कर दी है. इन दोनों ही बाइक्स को 8 जून 2018 से बुक किया जा सकेगा. आप इन बाइकों की आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले कंपनी के डीलरशिप से 50 हजार रूपए की राशि के साथ बुक करा सकते है. कंपनी का कहना है कि इस बाइकों की डिलेवरी पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी.

इस बात की जानकारी देते हुए BMW ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पावाह ने कहा, "BMW G 310 R और BMW G 310 GS का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. BMW मोटोर्राड भारत में ना केवल इस सेगमेंट में उतर रही है बल्कि इसे ठीक से परिभाषित भी करेगी. ये दोनों मोटोरसाइकिल्स भारतीय सड़कों के हिसाब से बनाई गई हैं और इनकी कीमत भी काफी प्रतिस्पर्धी होंगी."

कंपनी के मुताबिक इन बाइक्स की बिक्री BMW मोटोर्राड के प्रीमियम डीलर नेटवर्क से की जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी की डीलरशिप दिल्ली, मुंबई, पूणे, चेन्नई, बेंगलोर, अहमदाबाद और कोची में मौजूद हैं. इसके अलावा कंपनी की योजना अगले कुछ दिनों में चंड़ीगढ़ और कोलकाता में अपने डीलरशिप का विस्तार करने की है.

 

आपके पास कबाड़ में कार है, तो ये पढ़िए

दुनिया की सबसे महँगी कार, कीमत का अंदाजा नहीं लगा सकते हम

पेट्रोल-डीजल-प्रदुषण तीनों का एक ही विकल्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -