रिलायंस के मोबाईल में धमाका, कंपनी ने मांगी जानकारी

नई दिल्ली। लोगों के बीच आजकल रिलायंस कंपनी को लेकर चर्चा हो रही है। कंपनी की जियो सिम लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है तो दूसरी ओर सैमसंग के बाद रिलायंस जियो के लाईफ स्मार्टफोन के फटने का मामला सामने आया है। दरअसल रिलायंस कंपनी के लाईफ स्मार्टफोन के फटने के मामले की जानकारी मिलने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है। दरअसल जम्मू - कश्मीर नेशनल काॅन्फ्रेंस से जुड़े तनवीर सादिक ने माइक्रो ब्लाॅगिंग वेबसाइट ट्टिर पर फोन फटने की तस्वीर साझा की है।

इस मामले में यूज़र ने ट्विट कर कहा कि उसका परिवार इस दुर्घटना में बच गया। रिलायंस जियो के रिलायंस लाईफ फोन में जोरदार धमाका हुआ। धमाके के बाद फोन में आग लग गई। यह देखकर कमरे में मौजूद लो घबरा गए। बात में उन्होंने विद्युत सप्लाय का मेन स्वीच बंद कर दिया। फोन को लेकर बात सामने आई है कि यह रिलायंस लाईफ, जियो का स्मार्टफोन ब्रांड है।

इस मामले में सादिक के फोन की बैट्री बुरी तरह से जली हुई नज़र आ रही है तो दूसरी ओर जलने से फोन क्षतिग्रस्त हो गया है। हालात यह है कि फोन की स्क्रीन पिघल गई है। सादिक की शिकायत पर रिलायंस लाईफ ने सक्रियता दिखाई है। इस मामले में ट्विटर पर ट्विट किया गया और सादिक से घटना की जानकारी भी मांगी। सादिक के मोबाईल के माॅडल की जानकारी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि सादिक को फोन कंपनी द्वारा दूसरे मोबाईल की सुविधा दी जा सकती है। कंपनी हादसे को लेकर अपने स्तर पर तकनीकी जांच में लग गई है।

WD ने लांच की ज्यादा क्षमता वाली हार्ड ड्राइव्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -