गोरा रंग ही सुंदर नहीं होता, बताया इन तीन महिलाओं ने
गोरा रंग ही सुंदर नहीं होता, बताया इन तीन महिलाओं ने
Share:

अक्सर गोर रंग को ही खूबसूरती की वजह माना जाता है। यानि जिसका रंग गोरा है वही सुंदर है। हमारा समाज तो यही मानता है लेकिन ऐसा नहीं है कि जिसका रंग काला हो जो सुंदर ना दिखे। इससे तो यही लगता है कि लोग तरक्की तो कर रहे हैं लेकिन अपनी मानसिकता को बदलना नहीं चाहते। आज हम इसी बारे में आपको बताना चाहते हैं कि गोरा रंग ही सुंदरता की वजह नहीं है।

जैसे हम अक्सर देखते हैं कि टीवी या फिल्मों में लोगों को इतना मेकअप कर दिया जाता है जिससे वो बहुत गोरे लगने लगते हैं और इसे ही देखते हुए हम भी कई तरह के प्रोडक्ट इस्तेमाल करने लग जाते हैं ताकि हमारा रंग ही फेयर हो जाये। भारत में कई सारे प्रोडक्ट है जो ये दवा करते हैं कि उनसे आपका रंग निखर आएगा।

आपने देखा होगा हाल ही में एक्टर अभय देओल ने सांवले रंग को गोरा करने वाले प्रोडक्ट्स के अभियान चलाया था जिसमे उन्होंने ये कहा था कि, ' हम शर्मिंदा हैं, हमारे चहेते सितारे भी रंग-भेद को बढ़ावा दे रहे हैं।' इसी को देखते हुए तीन महिलाओं ने अपने डार्क रंग के साथ ही फेसबुक पर फोटो शेयर की है और लोगों को ये बताने की कोशिश की है कि गोरा रंग ही सब कुछ नहीं होता। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'The Faces Of India They Won't Show You'. इस  तस्वीर को अब कई सारे शेयर मिल चुके हैं और कई सारे लिखे भी आ चुके हैं आइये देखते हैं। 

Photos : आनंदी की भाभी का HOT बिकिनी अवतार

प्लास्टिक सर्जरी करवाने के फैशन में गयी इस HOT मॉडल की जान

आप भी चाहते है अपने घर को सजाना, तो जरूर देखिए ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -