कौन है ये लड़की जो लगा रही मोदी के गढ़ में सेंध?
कौन है ये लड़की जो लगा रही मोदी के गढ़ में सेंध?
Share:

गुजरात के चुनाव में मणिनगर सीट इसलिए ख़ास है, क्योंकि पीएम बनने से पहले नरेंद्र मोदी इसी सीट से चुनाव लड़ते थे. मणिनगर आज भी भाजपा का गढ़ है, लेकिन इस बार कांग्रेस ने एक सुंदर, शिक्षित युवती को टिकट देकर इस मुकाबले को कड़ा बना दिया है. कांग्रेस ने मणिनगर से मैनेजमेंट कंसल्टेंट खूबसूरत श्वेता ब्रह्मभट्ट को टिकट दिया है, जो अपने अनोखे प्रचार से चर्चा में है .

उल्लेखनीय है कि श्वेता का मणिनगर में चुनाव प्रचार का तरीका अलग है. वह दिन में द्वार-द्वार जा प्रचार करती हैं और शाम को मणिनगर में बाइक से चुनाव प्रचार करती हैं. मोटरसाइकिल पर चढ़कर वह अपने समर्थकों के साथ वोट मांगती है. एक चर्चा में श्वेता ने बताया कि उनके क्षेत्र में 75% लोग युवा और महिलाएं हैं. उन से सम्पर्क करने के लिए यह बेहतर तरीका हैं. उनके अभियान की थीम भी नवसृजन है, यानी युवा जोश इसीलिए वह बाइक रैली निकालकर युवाओं तक पहुंचने की कोशिश कर रही हैं. श्वेता के पिता भी कांग्रेस भी कांग्रेस के नेता हैं 

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 34 वर्षीय श्वेता ब्रह्मभट्ट लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्ट मिनिस्टर वेस्टमिंस्टर से पढ़ाई की है. इतना ही नहीं श्वेता ने आईआईएम बेंगलुरु से पॉलिटिकल लीडरशिप में भी कोर्स किया है,जो गुजरात में 26 लोगों के पास है.पीएम सीट पर दबाव से इंकार कर श्वेता ने कहा गुजरात में विकास की बातें तो खूब हो रही है .लेकिन यहां मणिनगर में ही विकास नहीं हुआ है.

यह भी देखें

क्या हार्दिक को बीजेपी देगी झटका?

आंबेडकर पर मोदी के बोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -