क्या हार्दिक को बीजेपी देगी झटका?
क्या हार्दिक को बीजेपी देगी झटका?
Share:

अहमदाबाद : अब जबकि पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार थमने को है. ऐसी दशा में बीजेपी और कांग्रेस के नेता मतदाताओं को अपने पक्ष में करने में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं ने लेउवा पटेल नेता और खोडल धाम मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन नरेश भाई पटेल से मुलाकात की. बीजेपी ने दावा किया है कि नरेश पटेल अपने समुदाय के लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे.

उल्लेखनीय है कि नरेश पटेल लेउवा पटेल नेता हैं, वे पाटीदार समुदाय की कुलदेवी खोड़ल धाम मंदिर ट्रस्ट के चेयरमेन भी हैं .उनका पाटीदार समुदाय में अच्छा प्रभाव है. आपको बता दें कि गुजरात में पाटीदार मतदाताओं में करीब 60 फीसदी लेउवा पटेल और 40 फीसदी कड़वा पटेल हैं. इसीलिए सभी दल इनसे अपने पक्ष में समर्थन की उम्मीद कर रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी नरेश भाई से मिले थे हालाँकि उन्होंने इस भेंट को सौजन्य भेंट बताया था.

बता दें कि उधर एक चैनल से बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि गुजरात में जनता को धर्म के नाम पर डराया जा रहा है. राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में दी गई दलील देने वाले कपिल सिब्बल का उन्होंने बचाव किया. वाइरल हो रही सेक्स सीडी पर उन्होंने कहा कि मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है. हार्दिक ने राम मंदिर बनवाने के लिए एकत्रित ईंटों को लेकर भी सवाल कर विहिप पर निशाना साधा .

यह भी देखें

कांग्रेस सांसद अहमद पटेल को लेकर सामने आया पोस्टर

हार्दिक को लेकर वायरल हुआ नया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -