सफाई के लिये AAP को मिला BJP का साथ
सफाई के लिये AAP को मिला BJP का साथ
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में सड़कों की सफाई व दवाईयों के छिड़काव के कार्य में आम आदमी पार्टी सरकार को बीजेपी सांसद का भी साथ मिल गया है। बताया गया है कि दोनों पार्टियों के नेता मिलकर सड़कों पर सफाई करेंगे। सफाई का काम आज बुधवार की शाम से शुरू होगा। गौरतलब है कि दिल्ली में पहले डेंगू और फिर अब चिकनगुनिया जैसी जानलेवा बीमारी ने अपने पैर पसार लिये है तथा अब तक चिकनगुनिया के कारण पांच लोगों की मौत होने की  खबर मिली है।

आम आदमी पार्टी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने बीमारी फैलने के लिये नगर निगम को दोषी ठहराते हुये यह कहा था कि सफाई की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के कारण बीमारी फैल रही है। इधर बुधवार को ही आप सरकार के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा है कि बीजेपी सांसद आप कार्यकर्ताओं व सरकार के साथ सड़कों पर सफाई करेंगे। मिश्रा ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ एक फोटो शेयर किया है, इसमें ही यह बात लिखी गई है। बीजेपी सांसद तिवारी ने भी मिश्रा के बयान की पुष्टि की है और कहा है कि दिल्ली में सफाई की जरूरत है।

हम तो पेन तक नहीं खरीद सकते

चिकनगुनिया से होने वाली मौतों के मामले को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सिरे से नकार दिया है। उन्होंने केन्द्र सरकार व दिल्ली के उपराज्यपाल को ही चिकनगुनिया व डेंगू बीमारी फैलने के लिये दोषी ठहराया। केजरीवाल ने कहा है कि हमारे पास तो एक पेन तक खरीदने का अधिकार नहीं है तो फिर हम अस्पतालों में दवाईयों या अतिरिक्त बिस्तरों की व्यवस्था केसे कर सकते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -