PM मोदी का नीतीश-लालू पर निशाना, पता नहीं कौन भुजंग प्रसाद है और कौन चंदन कुमार
PM मोदी का नीतीश-लालू पर निशाना, पता नहीं कौन भुजंग प्रसाद है और कौन चंदन कुमार
Share:

गया : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गया में भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने नीतीश सरकार को कोसते हुए कहा कि ''बिहार में जल्द चुनाव होने वाले हैं, इसके बाद आप लोगों को अहंकारी हुकूमत से छुटकारा मिल जाएगा. मोदी ने नीतीश और लालू पर गठबंधन निशाना साधते हुए कहा कि ''पता ही नहीं चल रहा कि कौन भुजंग प्रसाद है और कौन चंदन कुमार.'' उन्होने कहा कि लालटेन वालों ने लोगों को अंधेरे में रखा है. यह भी कहा कि जंगलराज पार्ट टू आया तो सब बर्बाद हो जाएगा. लालू के चारा घोटाले में जेल जाने को लेकर PM ने कहा कि लोग जेल से गलत चीजें सीखकर आते हैं. अब यह एक्सपीरियंस भी जंगलराज में जुड़ गया है. वहीं, नीतीश पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि JDU का मतलब है- जनता का दमन और उत्पीड़न।

सबसेे लुच्चा और अहंकारी CM नीतीश

रैली में पीएम के पहुंचने से पहले हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के नेता शकुनि चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'आप लोगों ने अनुभव किया होगा कि अगर देश में सबसेे लुच्चा और अहंकारी कोई मुख्यमंत्री पैदा हुआ है तो वह नीतीश कुमार हैं। राबड़ी देवी भी नीतीश को चरित्रहीन बता चुकी हैं। नीतीश ने बिहार का अपमान किया है।'' बिहार में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुजफ्फरपुर के बाद गया में प्रधानमंत्री की यह दूसरी रैली है। वे 18 को सहरसा और 30 को भागलपुर में भी सभाओं को संबोधित करेंगे। रैली में रामविलास पासवान, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा जैसे नेता मौजूद हैं।

PM मोदी ने बिहार में बढ़ती बेरोजगारी के लिए नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि "नीतीश ने आज तक बिहार के युवाओं के लिए कुछ नहीं किया. न तो राज्य में कॉलेज खोले गए और न ही यहाँ युवाओं को रोजगार के मौके दिए. आज बिहार के युवाओं पड़ने के लिए बिहार से बाहर जाना पड़ता है जिससे उन पर अतिरिक्त आर्थिक दवाब पड़ता है. PM ने कहा कि मैं बिहार केओ बीमारू राज्य कि श्रेणी एसई बाहर निकालना चाहता हूँ."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -