12 मई से शुरू होगी भाजपा की विकास यात्रा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राज्य में विकास यात्रा निकालेंगे. इस यात्रा की शुरुआत 12 मई से होगी. विकास यात्रा की शुरुआत के समय केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भी उपस्थित रहेंगे. जानकारी के अनुसार राज्य में विकास यात्रा की शुरुआत दंतेवाड़ा से होगी और बालोद में जाकर समाप्त होगी.

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की इस विकास यात्रा का महत्व 2018 चुनाव में टारगेट 65 प्लस को प्राप्त करने के लिए बताया जाता है.  इस विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राज्य के 65 से 70 सीटों पर पहुंचेंगे. इसके लिए पार्टी ने रणनीति भी बना ली है. बताया जाता है की इन सीटों में वो सीटें भी शामिल है जहां पार्टी की स्थिति कमजोर बताई जाती है.  

भाजपा इस विकास यात्रा में अपनी पूरी ताकत लगाने जा रही है. खास बात ये है कि विकास यात्रा में पार्टी का  अनुसूचित जाति व जनजाति मोर्चा सहित युवा मोर्चा व महिला मोर्चा भी शामिल रहेगा जिससे की पार्टी को हर वर्ग तक पहुंचने में सहायता मिलेगी. इन मोर्चा के साथ ही पार्टी के केन्द्रीय नेता और मंत्री भी शामिल रहेंगे. पार्टी की कोशिश है की वो इस विकास यात्रा के जरिए राज्य में अपनी पकड़ को और मजबूत बना पाए जिसका फायदा भाजपा को राज्य में होने वाले चुनावों में होगा. 

राज्य में 10वीं और 12वीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम घोषित

शिशु गहन चिकित्सा कक्ष बंद होने से परिजनों की मुश्किलें बढ़ी

नक्सलियों ने इंजीनियर और मुंशी को छोड़ा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -