राजस्थान: भाजपा ने नागरिकता कानून के समर्थन में निकाली विशाल रैली, वसुंधरा राजे हुईं शामिल
राजस्थान: भाजपा ने नागरिकता कानून के समर्थन में निकाली विशाल रैली, वसुंधरा राजे हुईं शामिल
Share:

जयपुर: राजस्थान की पूर्व सीएम और भाजपा नेता वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया समेत शीर्ष भाजपा नेताओं ने शुक्रवार को विवादास्पद नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में यहां एक रैली निकाली. इस कार्यक्रम में केंद्रयी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी उपस्थिति दर्ज कराई.

रैली में प्रदेश के सांसदों, बीजेपी नेताओं और पाकिस्तान से आए हिंदू प्रवासियों समेत 15,000 से ज्यादा लोगों ने भाग लिया था, जो दूर-दराज के क्षेत्रों से भी आए हुए थे. रैली के दौरान लोगों ने भारत माता की जय के साथ ही नागरिकता कानून के पक्ष में भी नारे लगाए. भाजपा की रैली शहीद स्मारक से शुरू होकर सिविल लाइन गेट पर जाकर ख़त्म हुई. रैली शुरू होने से पहले नेताओं ने शहीद स्मारक पर शहीदों को पुष्पांजलि दी. सिविल लाइन गेट पर जमा हुई लोगों की यह सभा एक प्रदर्शन में बदल गई.

इस मौके पर बोलते हुए राजे ने कहा की, 'मोदी सरकार पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आने वाले अल्पसंख्यकों के लिए यह कानून लेकर आई है. मैंने व्यक्तिगत तौर पर पाकिस्तान से आए हिंदू प्रवासियों का दौरा किया है और उनकी दुर्दशा देखी है. उनकी दर्दनाक कहानी सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. यह एक उदास कहानी है कि वे बगैर किसी सुविधा के यहां कैसे रह रहे हैं'.

दरियागंज हिंसा मामले में भीम आर्मी के चीफ हुए गिरफ्तार, पुलिस ने लगाए कई आरोप

पीएम की योजनाओं को पूरा करने में चौपाल' की महत्वपूर्ण भूमिका

CAA: कांग्रेस के हाईकमान पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- खाली बयानबाज़ी से कुछ नहीं होता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -