लोकतंत्र का गला घोंट रही पं.बंगाल सरकार : अमित शाह

Dec 07 2018 04:17 PM
लोकतंत्र का गला घोंट रही पं.बंगाल सरकार : अमित शाह

भाजपा द्वारा पश्चिम बंगाल में निकाली जाने वाली रथयात्रा पर हाईकोर्ट का फैसला आने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपना पश्चिम बंगाल का दौरा रद्द कर दिया है। अमित शाह रथयात्रा में शामिल होने के लिए आज पश्चिम बंगाल दौरे पर जाने वाले थे परन्तु हाईकोर्ट से रथ यात्रा की अनुमति न मिलने के बाद उन्हें अपना दौरा रद्द करना पड़ा. वही मीडिया से बात करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतांत्रिक व्यवस्थाओ का दहन हो रहा है। ममता सरकार पर शाह ने निशाना साधते हुए कहा बंगाल सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है। शाह ने आगे कहा कि ममता ने भाजपा की यात्राएं रोकी हैं। लेफ्ट के राज में जितनी हिंसा नहीं हुई उतनी ममता के राज में हो रही हैं, माफिया जुर्म करते हैं और सरकार के मंत्री उन्हें पनाह देते हैं। ममता सरकार आतंकवाद पर भी नकेल कसने के मामले में नाकामयाब हुई है। 

ईंट से ईंट बजा देंगे
शाह ने कहा सरकार को जितना जोर लगाना है लगा लें, हम तो रथ यात्रा निकालकर ही रहेंगे और इसके लिए हम ईंट से ईंट भी बजाने के लिये तैयार है। उन्होंने बताया कि रथ यात्रा 7 दिसंबर, 9 दिसंबर और 14 दिसंबर से शुरू होना थी। और इसके लिये हमने प्रशासन से बाकायदा अनुमति भी मांगी थी। इसके लिये हमने 2 ,12 और 20 नवंबर को रिमाइंडर भी भेजे थे। फिर 14, 20 और 23 नवंबर को पुलिस को रिमाइंडर भेजे गए लेकिन हमें परमिशन नहीं दी गई।

बता दे अदालत ने पश्चिम बंगाल के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को निर्देश देते हुए कहा है कि भाजपा के सभी जिला अध्यक्षों का पक्ष सुनने के बाद पार्टी द्वारा निकाली जाने वाली ‘रथयात्रा’ रैलियों के आयोजन पर उसे 21 दिसंबर तक रिपोर्ट दें.

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर

तेलंगाना चुनाव: बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम हुआ मतदाता सूची से गायब