नये भवन में स्थानांतरित होगा BJP मुख्यालय, 18 को रखेंगे आधारशिला
नये भवन में स्थानांतरित होगा BJP मुख्यालय, 18 को रखेंगे आधारशिला
Share:

नई दिल्ली : भाजपा का मुख्यालय अब जल्द ही नये और आधुनिक भवन में स्थानांतरित हो जायेगा। इस नये भवन में वे सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध रहेगी, जो अभी संचालित होने वाले मुख्यालय भवन में नहीं है। चुंकि पार्टी परिवर्तन की दिशा में है, इसलिये पार्टी अब जल्द से जल्द अपना मुख्यालय भी बदलने की तैयारी में जुटी हुई है। नये भवन की आधारशिला 18 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह एक कार्यक्रम के दौरान रखेंगे।

गौरतलब है कि अभी पार्टी का मुख्यालय अशोक रोड पर संचालित किया जा रहा है, लेकिन पार्टी अब जल्द ही नये और आधुनिक संसाधनों से युक्त भवन में स्थानांतरित करने की तैयारी कर रही है। नया मुख्यालय भवन अशोक रोड से पांच किलोमीटर दूर पर बनाया जायेगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार यह भवन 2019 के पूर्व बना लिया जायेगा।

7 मंजिल, 70 कमरे और वाई-फाई

पार्टी सूत्रो ने बताया कि अशोक रोड स्थित पार्टी मुख्यालय एक मंजिला है और इसमें सुविधायें भी कम ही है, लेकिन नया मुख्यालय भवन न केवल 7 मंजिला होगा बल्कि इसमें 70 कमरे भी रहेंगे। इसके अलावा वाईफाई की सुविधा भी यहां रहेंगी। भवन में अध्यक्ष व बड़े नेताओं के बैठने बेहतर रूप से व्यवस्था की जायेगी। बताया गया है कि पीएम मोदी के आगमन को देखते हुये पार्टी अपने स्तर पर भी सुरक्षाकर्मियों की व्यवस्था यहां करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -