जहानाबाद जा रहे BJP सांसद को पुलिस ने लिया हिरासत में
जहानाबाद जा रहे BJP सांसद को पुलिस ने लिया हिरासत में
Share:

कानपुर : फतेहपुर के जहानाबाद में पांच दिनों से अशांति का माहौल है। इसी बीच भाजपा के पूर्व सांसद विनय कटियार जहानाबाद जा रहे थे, तभी उन्हें कानपुर पुलिस ने हिरासत् में ले लिया। फिलहाल उन्हें सर्किट हाउस में रखा गया है। अपना विरोध जाहिर करने के लिए शहर के सैकड़ों भाजपा नेता सर्किट हाउस में एकत्रित हो गए है। जहानाबाद चौडगरा में विनय कटियार का इंतजार कर रहे करीब 300 बीजेपी नेताओं ने कहा है कि यदि कटियार को जल्द से जल्द छोड़़ा नहीं गया तो वो तुरंत जहानाबाद पहुुंच जाएंगे।

बता दें कि जहानाबाद में अब भी दहशत और तनाव का माहौल है। 5 दिनों पूर्व जहानाबाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ था। तभी से वहां के बाजारों को बंद कर दिया गया है और लोग अपने-अपने घरों में कैद है। तनावग्रस्त जहानाबाद में विनय कटियार के नेतृत्व में भाजपा के सात सदस्यीय दल को सोमवार को पहुुचना था। विनय कटियार को लखनऊ से कानपुर आते समय कानपुर पुलिस ने जाजमऊ में ही रोक लिया और हिरासत में लेकर सर्किट हाउस ले गयी।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके जाने से जहानाबाद का मााहौल और बिगड़ सकता है, इसी कारण उन्हें रोका गया है। कटियार के साथ कई अन्य बीजेपी नेता भी जाने वाले कटियार को रोके जाने के बाद से ही नमें आक्रोश फैल गया। फतेहपुर के जिलाधिकारी ने कहा कि क्षेत्र में धारा 144 लागू है, ऐसे में किसी को भी वहां जाने की अनुमति नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -