बीजेपी सांसद दिल्ली में लगाएँगे CCTV कैमरा, लागत 1 करोड़ 57 लाख
बीजेपी सांसद दिल्ली में लगाएँगे CCTV कैमरा, लागत 1 करोड़ 57 लाख
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की सरकार के वादा खिलाफी के बाद अब भाजपा पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरा लगवाने जा रही है। पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा सांसद महेश गिरी अपने सांसद फंड से 1 करोड़ 57 लाख रुपए खर्च करके कैमरा लगवाएँगे। ये कैमरे दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर लगाए जाएँगे। सांसद का कहना है कि हम पुलिस को ब्लेम न कर के पुलिस के साथ मिलकर अपने इलाके को क्राइम फ्री बनाएंगे।

सांसद ने यह भी कहा कि विदेशों के मुकाबले भारत में पुलिस बल कम है और पूर्वा दिल्ली में क्राइम रेट बहुत ज्यादा। केजरीवाल को निशाना बनाते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि इस मामले में सहयोग के लिए हमने दिल्ली सरकार को कई पत्र लिखे, लेकिन कोई जवाब नही आया। उन्हें सिर्फ सवाल उठाना आता है, काम करना नही। गिरी ने कहा कि अब हम उम्मीद करते है कि केजरीवाल सहाब चिल्लाना छोड़ कर काम करेंगे और मैंने सीएम से मिलने को सम़य मांगा है लेकिन उनके पास शायद हमारे लिए समय नही।

दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि यह पहली बार है जब कोई सांसद अपने सांसद निधि फंड से सुरक्षा व्यवस्था के लिए सीसीटीवी कैमरा लगा रहा है। उनका कहना है कि इससे आरोपियों को पकड़ने में मदद मिलेगी। पुलिस लगातार इसकी मॉनीटरिंग करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -