गंभीर ने अरुण जेटली को बताया पिता सामान, कहा - मेरा एक हिस्सा चला गया...

गंभीर ने अरुण जेटली को बताया पिता सामान, कहा - मेरा एक हिस्सा चला गया...

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय वित्त मंत्री रहे अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को देहांत हो गया है. वे दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती थे. अरुण जेटली के देहांत के बाद देश भर से लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद ने गौतम गंभीर ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें पिता के समान बताया है. 

गंभीर ने ट्विटर पर लिखा कि, 'एक पिता आपको बोलना सिखाता है, किन्तु एक पिता तुल्य आपको सिखाता है की क्या बोलना है. एक पिता आपको चलना सिखाता है लेकिन एक पिता तुल्य मार्च करना सिखाता है. एक पिता आपको नाम देता है, लेकिन एक पिता तुल्य आपको एक पहचान देता है. मेरे पिता तुल्य अरुण जेटली जी के साथ मेरा एक हिस्सा चला गया है. RIP सर.'  

आपको बता दें कि गौतम गंभीर ने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थमा था. उन्हें अरुण जेटली ने ही दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में सदस्यता दिलाई थी. इस अवसर पर अरुण जेटली ने गौतम गंभीर की तारीफ भी की थी. गंभीर भी कई मौकों पर अरुण जेटली के समर्थन में बोलते रहे हैं. गंभीर यह भी कहते आए हैं कि अरुण जेटली ने दिल्ली क्रिकेट संघ में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और दिल्ली में क्रिकेट के विकास में उनका अहम रोल है. 

जेटली को पता था इन फैसलों पर घिरेगी सरकार, फिर भी लागू किया GST और नोटबंदी

कश्मीर को लेकर केंद्र सरकार पर बरसे अशोक गहलोत, कहा- लोगों को गुमराह करने में कामयाब रही BJP

'अरुण जेटली' का पंजाब से था गहरा लगाव, कई नेताओ को पंहुचाया फर्श से अर्श पर