Share:
बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह की अयोध्या में होने वाली रैली हुई रद्द
बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह की अयोध्या में होने वाली रैली हुई रद्द

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह और पहलवानों के मध्य की जंग निरंतर चल रही है। यौन शोषण जैसे गंभीर आरोपों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को घोषणा कर दी है कि अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली स्थगित भी की जा रही है। भाजपा सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा कि पुलिस जांच के चलते इस रैली को फिलहाल के लिए स्थगित की जा चुकी है।

WFI के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एलान की कि 5 जून को होने वाली 'जन चेतना महारैली, अयोध्या चलो' को कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बोला है कि पुलिस जांच चल रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए ये फैसला लिया है।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने 5 जून को अयोध्या में 'जन चेतना महारैली' की घोषणा कर दी है। इस महारैली में बृजभूषण ने साधु-संतों से शामिल होने की मांग की है। पहलवानों के लगाए गंभीर इल्जामों के मध्य बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या से अपना दमखम दिखाने की योजना भी बना ली है।

नहीं मिली रैली की इजाजत: अयोध्या जिला प्रशासन ने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को यहां पांच जून को रैली करने की अनुमति नहीं दी है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा सांसद को अयोध्या में रैली करने की इजाजत नहीं मिली है। अंचल अधिकारी (अयोध्या) एसपी गौतम ने बोला है विश्व पर्यावरण दिवस पर पांच जून को होने वाले अन्य कार्यक्रमों के मद्देनजर सिंह की ओर से मांगी गई अनुमति को खारिज किया जा चुका है।

 

उन्होंने कहा है कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह की ओर से भाजपा पार्षद चमेला देवी ने अयोध्या में होने वाली जन चेतना महारैली के लिए मंज़ूरी मांगी थी। विश्व पर्यावरण दिवस को देखते हुए मांगी गई अनुमति को खारिज कर दिया गया है।

भारत चौथी बार बना जूनियर एशिया चैंपियन, फाइनल में पाकिस्तान को दी करारी मात

नॉर्वे ग्रैंडमास्टर शतरंज 2023 में नाकामुरा से मिली गुकेश को हार

मोटो जीपी रेस : जल्द शुरू होगी टिकटों की बिक्री, जानिए क्या होगी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -