कोई पहुंचा बैलगाड़ी से तो किसी ने लिया ई रिक्शा का सहारा
कोई पहुंचा बैलगाड़ी से तो किसी ने लिया ई रिक्शा का सहारा
Share:

लखनऊ । उत्तरप्रदेश की 17 वीं विधानसभा के प्रथम सत्र के प्रथम दिन ही जमकर हंगामा हुआ। हंगामे से इतर भी कुछ बातें हुईं जो यादगार रहीं। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक सदन की कार्रवाई के लिए बैलगाड़ी से पहुंचे। इतना ही नहीं बहुजन समाज पार्टी के कुछ विधायक ई रिक्शा लेकर पहुंचे। हालांकि भाजपा विधायक ने बैलगाड़ी के किराये का भुगतान नहीं किया। इसकी चर्चा रही। मिली जानकारी के अनुसार झांसी के गरौठा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बैलगाड़ी से पहुंचे।

विधायक जवाहर लाल राजपूत विधानभवन प्रांगण में बैलगाड़ी से पहुंचे। हालांकि सुरक्षा कारणों से उन्हें रोका गया मगर फिर विधायक होने के कारण उनहें जाने दिया गया। हालांकि विधायक जवाहरलाल राजपूत ने बैलगाड़ी वाले को किराए का भुगतान नहीं किया था। बहुत देर तक बैलगाड़ी चलाने वाला गाड़ीवान बैलों को लिए धूप में खड़ा रहा।

गाड़ीवान रामलखन झांसी से लखनऊ तक धीरे धीरे पहुंचा था और विधायक समर्थकों ने उसे रूपए दिलवाने का वादा किया था। दूसरी ओर विधानसभा में श्रावस्ती के भिनगा से बसपा के विधायक मोहम्मद असलम राइनी ई रिक्शा से पहुंचे। उन्होंने इस तरह से पर्यावरण संरक्षण और पैट्रोल वाहनों को कम करने का संदेश दिया।

यूपी में योगी के राज में 50 दलित परिवारों ने हिन्दू धर्म छोड़ा

केजरीवाल की चुप्पी बोले योगेंद्र यादव- दाल में ज़रूर कुछ काला है

UP विधानसभा का पहला सत्र शुरू होते ही विपक्ष ने किया हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -