उत्तरप्रदेश में बीजेपी विधायक की दबंगई
उत्तरप्रदेश में बीजेपी विधायक की दबंगई
Share:

कानपूर : उत्तरप्रदेश में कानपूर के गोविन्द नगर थाने पर बीजेपी विधायक ने जमकर हंगामा किया. पूर्व कांग्रेस विधायक के साथ आपसी झड़प के बाद मामला जब थाने पहुंच गया तो बीजेपी के विधायक महेश त्रिवेदी ने दूसरे पक्ष की रिपोर्ट फाड़ दी. कानपूर से बीजेपी के विधायक महेश त्रिवेदी का किसी बात को लेकर पूर्व कांग्रेस विधायक से उलझ गए थे, मगर जब मामला पुलिस थाने तक पहुंचा तो बीजेपी विधायक यहाँ भी अपनी गुंडागर्दी से बाज नहीं आया और उसने दूसरे पक्ष की रिपोर्ट ही फाड़ दी.

गौरतलब है कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को कायम करने की दुहाई देते हुए खुद की पीठ ठोकने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते, हाल ही के दिनों में योगी ने थोक में एनकाउंटर करवाकर राज्य में गुंडों के जहन में दहशत भर देने की बात कही थी और खुद अपने इस कदम की सराहना करते हुए कहा था की अब गुंडाराज का अंत आ गया है. वही बीजेपी विधायक  उनकी परेशानियां बड़ा रहे है और उनके दावों की पोल खोल रहे है.

वैसे भी यूपी के बीजेपी विधायक अपने कारनामो और अपने विवादित बयानों के चलते सीएम योगी के लिए सिरदर्द बने रहते है और इस पर पहले से ही गुंडागर्दी और लचर कानून के लिए बदनाम यूपी के बीजेपी विधायक का ये कांड सरकार की मुश्किल बढ़ाने वाला है. फ़िलहाल मामला तूल पकड़ चूका है और इसे जुड़ा एक वीडियो  वायरल हो गया है. 

चुनावी जीत मोदीजी की सोच का नतीजा: योगी

त्रिपुरा: हार रही बीजेपी को योगी का सहारा

यूपी: बीच रास्ते लड़की को जिन्दा जलाया


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -