जल्द ही बीजेपी जारी कर सकती है लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट
जल्द ही बीजेपी जारी कर सकती है लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट
Share:

नई दिल्ली: बीजेपी ने शनिवार (2 मार्च) को लोकसभा चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पेश कर दी थी. पार्टी अब उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट तैयार करने में लगी हुई है. इसको लेकर बुधवार ( 6 मार्च) को भाजपा कोर कमेटी की बैठक भी की जाने वाली है. बैठक में पंजाब, हिमाचल प्रदेश, महाराष्ट्र और बिहार की बची सीटों को लेकर चर्चा की जाने वाली है.

खबरों का कहना है कि बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे.  लेकिन ये भी कहा जाए रहा है कि पार्टी ने जिस तरह पहली सूची में दिग्गजों को साइडलाइन  कर दिया था, उसी तरह दूसरी लिस्ट में भी कई नेताओं को किनारे लगाया जा सकता है. 

7-8 मार्च को जारी हो सकती है लिस्ट: इतना ही नहीं इस बैठक में पार्टी दूसरी लिस्ट के लिए उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने वाली है. पार्टी 7 या 8 मार्च को उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी पेश कर सकती है. इस लिस्ट में उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, तेलंगाना और राजस्थान सहित कई राज्यों के उम्मीदवारों के नाम शामिल होने वाले है.  

बृजभूषण शरण सिंह का कट सकता है टिकट: पहली लिस्ट की ही तरह दूसरी लिस्ट में भी पार्टी विवादित चेहरों से दूरी बनाने पर फोकस कर सकती है. इनमें कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह का है, जिनपर महिला पहलवानों ने यौन शोषण का इल्जाम भी लगा था. पार्टी से कथित तौर पर नाराज चल रहे मेनका गांधी और वरुण गांधी का भी पत्ता कटने की उम्मीद है. हालांकि, भाजपा की ओर से इस बारे में कोई संकेत नहीं दिया गया है.

पहली लिस्ट में विवादित नेताओं का टिकट कटा: अब तक मिली जानकारी के अनुसार  भाजपा ने अपनी पहली लिस्ट में भी उन सांसदों का टिकट भी काटा था, जो विवादों में थे या विवादित बयान देते हुए दिखाई दिए थे. इनमें भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, दक्षिणी दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी और पश्चिम दिल्ली सीट के सांसद प्रवेश वर्मा जैसे नेताओं के नाम मौजूद हैं.

ऑफिस में स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो ये 5 तरह की एक्सेसरीज जरूर साथ रखें

दीपिका के ये हेयर स्टाइल ऑफिस से पार्टी तक परफेक्ट रहेंगे

अगर आपके सूट पर ऐसी स्टाइलिश स्लीव्स हैं तो आपको परफेक्ट लुक मिलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -