'BJP नेता अपने होटल में चला रहे S*X रैकेट', TMC का बड़ा दावा
'BJP नेता अपने होटल में चला रहे S*X रैकेट', TMC का बड़ा दावा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में मचे हंगामे के बीच सत्ताधारी दल TMC ने सूबे के भारतीय जनता पार्टी नेता सब्यसाची घोष को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है। TMC ने अपने X अकाउंट पर किए एक पोस्ट में सब्यसाची घोष पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। TMC ने अपने पोस्ट में लिखा, 'बंगाल के भारतीय जनता पार्टी नेता सब्यसाची घोष हावड़ा के संकरेल में अपने होटल में सेक्स रैकेट चलाते हुए पकड़े गए। पुलिस ने 11 अपराधियों को गिरफ्तार किया है एवं 6 पीड़ित लड़कियों को मौके से बचाया है। इनमें कई नाबालिग हैं। यही भारतीय जनता पार्टी है। ये बेटियों की रक्षा नहीं करते बल्कि दलालों की रक्षा करते हैं'।

पश्चिम बंगाल पुलिस के अनुसार, गुप्त सूत्रों से खबर प्राप्त होने के बाद बुधवार की शाम संकरेल क्षेत्र के धूलागढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 116 के किनारे एक होटल पर छापा मारकर 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए लोगों में अंदुल निवासी होटल मालिक सब्यसाची घोष भी सम्मिलित हैं। उन पर आरोप है कि वह अपने सहयोगियों की सहायता से बहुत वक़्त से उस होटल में नाबालिग लड़कियों को लाकर देह व्यापार करा रहे थे। पुलिस ने मौके से दो नाबालिगों एवं चार वयस्क महिलाओं को भी बचाया। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध मानव तस्करी अधिनियम एवं POCSO अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बृहस्पतिवार को गिरफ्तार लोगों को हावड़ा के पॉक्सो कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने होटल के मालिक सब्यसाची घोष एवं प्रबंधक को 7 दिनों की पुलिस गिरफ्त में भेज दिया। पश्चिम बंगाल के मंत्री अरूप रॉय ने इस मामले में कहा, 'प्रदेश के बीजेपी नेता विभिन्न असामाजिक गतिविधियों में सम्मिलित हैं। कुछ दिन पहले एक भाजपा नेता को गांजा तस्करी के आरोप में संकरेल से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस प्रशासन उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करेगा। इस सिलसिले में मैं पुलिस कमिश्नर से भी बात करूंगा'। वहीं, बीजेपी ने इसे संदेशखाली मुद्दे सें ध्यान भटकाने के लिए TMC की षड्यंत्र करार दिया है। 

वही इस सिलसिले में हावड़ा सदर के भाजपा सचिव ओमप्रकाश सिंह ने कहा, 'संदेशखाली की घटना से ध्यान भटकाने के लिए ऐसे मामले बनाए जा रहे हैं। सब्यसाची का इस घटना से सीधा संबंध है या नहीं, इसकी पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए। यदि वह दोषी पाए गए तो पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी तथा बीजेपी इस मामले की अलग से जांच भी कराएगी। हालांकि, विपक्षी कार्यकर्ताओं को अक्सर पुलिस द्वारा झूठे मामलों में फंसाया जाता है। ये सही नहीं है'। बता दें कि संदेशखाली में महिलाओं ने TMC नेता शेख शाहजहां तथा उनके सहयोगियों के विरुद्ध मोर्चा खोला हुआ है। महिलाओं ने तृणमूल नेता तथा उनके नजदीकियों पर जमीनें हड़पने एवं यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं। वे शेख शाहजहां की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। 

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -