भाजपा नेता ने 'हलाल मीट' को बताया आर्थिक बाजार, प्रतिबंधित करने की मांग
भाजपा नेता ने 'हलाल मीट' को बताया आर्थिक बाजार, प्रतिबंधित करने की मांग
Share:

बैंगलोर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने मंगलवार को कहा है कि हलाल मांस मुस्लिम समुदाय के द्वारा किए जाने वाले 'आर्थिक जिहाद' जैसा ही है। उन्होंने कहा है कि, 'हलाल एक आर्थिक जिहाद है। इसका चलन इसलिए आरंभ किया गया, ताकि मुसलमान किसी औऱ के साथ व्यापार न करें। इसे उनके ऊपर थोप दिया गया।' बता दें कि सीटी रवि चिकमंगलूर सीट से भाजपा के MLA भी हैं। 

उन्होंने कहा कि, 'जिस प्रकार से वे हलाल मीट को ही मान्यता देते हैं ,उसी तरह यदि कोई हिंदू इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहता तो वह भी सही है।' बता दें कि हिंदू जनजागृति समिति ने एक धार्मिक आदेश जारी करते हुए कहा था कि हिंदू हलाल मीट न खरीदें, क्योंकि मुसलमान पहले इसे 'अल्लाह' को अर्पित करता है। इसलिए अगर हिंदू इसे पूजा में प्रयोग करेगा तो यह हलाल मीट जूठा माना जाएगा। 

बता दें कि कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब विवाद के बाद हलाल मीट पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग भी तेजी से शुरू हो गई। अब हिंदुओं के मेले में मुसलमानों के हिस्सा लेने पर भी पाबन्दी लगने लगी है। पूर्व सीएम और JDS नेता एचडी कुमारस्वामी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार की जिम्मेदारी राज्य के 6.5 करोड़ लोगों के प्रति है, न कि सिर्फ एक समुदाय के प्रति। 

असम और मेघालय में 50 वर्षों से चला आ रहा विवाद सुलझा, अमित शाह ने कराया ऐतिहासिक समझौता

पंजाब में हार के बाद सिद्धू को भाव नहीं दे रहा गांधी परिवार, नए प्रदेश अध्यक्ष की तलाश शुरू

शराबबंदी को लेकर उषा ठाकुर का बेतुका बयान, बोली- 'पीने वाले नहीं मानते...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -