झारखंड में भाजपा ने 1 हजार दिन में गांवों तक पहुॅंचाई बिजली

Sep 13 2017 06:19 PM
झारखंड में भाजपा ने 1 हजार दिन में गांवों तक पहुॅंचाई बिजली

जामताड़ा। झारखंड राज्य सरकार के लगभग 1 हजार दिन पूरे होने को लेकर करमाटांड के कठबरारी गांव में बैठक का आयोजन किया गया है। इस बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष बीरेंद्र मंडल ने सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि सरकार ने राज्य में विद्युत प्रदाय को लेकर कार्य किया है। गांवों में लगभग 7 पावर ग्रिड और 257 सब स्टेशन, सरकार द्वारा स्थापित किए जा रहे हैं।

सरकार विद्युत सप्लाय को लेकर अभी भी काम कर रही है और सरकार की मंशा है कि राज्य के गांवों और शहरों में अनवरत विद्युत सप्लाय किया जाए। इस दौरान एक पुस्तक का विमोचन किया गया। जिसमें 5500 करोड़ रूपए की आधारभूत परियोजनाओं को लेकर आॅनलाईन आधारशिला रखी गई। भाजपा नेता बीरेंद्र मंडल ने केंद्र की राजग सरकार की सराहना की और केंद्रीय सरकार द्वारा विभिन्न राजमार्गों को लेकर किए जाने वाले कार्य और विभिन्न योजनाओं को लेकर चर्चा की।

बीरेंद्र मंडल ने राज्य की रघुवर दास सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि लोगों तक केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को अच्छी तरह से पहुॅंचाया गया है। लोगों को उज्जवला योजना का लाभ प्रदान किया गया है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास बनाए गए। तो स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता का ध्यान रखा गया। राज्य में सड़क निर्माण पर भी जोर दिया गया जिससे परिवहन सुगम हो सके।

सीएम रघुवरदास से मिले बाबा रामदेव

पीठ पर पिता को लादकर दर-दर इलाज के लिए भटकता रहा बेटा

आदिवासी युवती से 8 लोगों ने किया दुष्कर्म

CM हेल्थ स्कीम, 15 नवंबर से होगी प्रारंभ

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App