भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल का प्रहार, कहा- अब तो चुप बैठें संजय राउत, शिवसेना को बर्बाद कर दिया...

मुंबई: महाराष्ट्र भाजपा इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने प्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद शिवसेना पर हमला बोला है. उन्होंने शिवसेना पर सत्ता के लिए अपने उसूलों से समझौता किया. पाटिल के निशाने पर विशेष तौर से शिवसेना नेता संजय राउत रहे. उन्होंने कहा कि सजंय राउत कम से कम अब तो खामोश बैठें, उन्होंने शिवसेना को तबाह कर दिया. 

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद शिवसेना की ओर से भाजपा पर हमला बोलने में संजय राउत बेहद मुखर रहे हैं. वह लगातार भाजपा पर जुबानी तीर चला रहे थे और महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व में सरकार के गठन के दावे कर रहे थे.  पाटिल ने कहा कि, 24 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम में आवाम ने भाजपा-शिवसेना गठबंधन को जनादेश दिया था, किन्तु शिवसेना ढाई-ढाई साल CM बनाने का मुद्दा उठा कर भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ दिया. 

चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि शिवसेना ने सरकार गठन के लिए भाजपा के साथ एक भी मीटिंग नहीं की. वहीं शिवसेना, सरकार बनाने के लिए  कांग्रेस और एनसीपी के पास चली गई. पाटिल ने आरोप लगाया कि शिवसेना सरकार बनाने के लिए हिंदुत्व की विचार धारा भी छोड़ने के लिए तैयार हो गई. 

महाराष्ट्र: एनसीपी में दो फाड़ की आशंका, शरद पवार ने बुलाई विधायकों की बैठक

शिवसेना पर शिवराज का शायराना तंज, कहा- ना खुदा ही मिला, ना विसाल-ए-सनम

वैज्ञानिकों ने बनाया सबसे हाई क्वालिटी कैमरा, प्रकाश के छोटे से कण की सटीक गणन करने में समर्थ

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -