शिवसेना पर शिवराज का शायराना तंज, कहा- ना खुदा ही मिला, ना विसाल-ए-सनम
शिवसेना पर शिवराज का शायराना तंज, कहा- ना खुदा ही मिला, ना विसाल-ए-सनम
Share:

भोपाल: महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच शायराना तीरों का इस्तेमाल भी खूब दिखाई दे रहा है. देवेंद्र फडणवीस के दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने शायराना अंदाज़ में शिवसेना पर तंज कसा है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा 'न ख़ुदा ही मिला न विसाल-ए-सनम, न इधर के रहे न उधर के'. 

पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि शिवसेना ने धोखा दिया, किन्तु जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदता है, वो उसमें स्वयं गिरता है. बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर शायरी के माध्यम से भाजपा पर तंज कर रहे थे. शिवराज सिंह ने असल में अपनी पूर्व सहयोगी पार्टी शिवसेना पर ये ताना मारा है. क्योंकि महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को मतदान हुए थे और 24 अक्टूबर को परिणाम आए थे.

सूबे में किसी पार्टी या गठबंधन के सरकार बनाने का दावा पेश नहीं करने के कारण, प्रदेश में 12 नवंबर को राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया गया था. शिवसेना द्वारा सीएम पद की मांग को लेकर भाजपा से 30 साल पुराना गठबंधन तोड़ने के बाद से प्रदेश में राजनीतिक संकट खड़ा हो गया था. वास्तव में, महाराष्ट्र में नाटकीय घटनाक्रम के तहत गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र फडणवीस को राज्य के सीएम और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता अजित पवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ ग्रहण करवाई और शिवसेना के हाथ कुछ भी ना लगा.

नवाज़ शरीफ पर इमरान खान का तंज, कहा- फ्लाइट को देखते ही ठीक हो गए क्या ?

CPEC : अमेरिका ने दी कड़ी चेतावनी, पाक को नहीं पता चीन मंशा

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने साफ किया अपना रूख, महाभियोग की सुनवाई के लिए करना पड़ेगा ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -