अधीनम मठ के संत को 'ब्लैकमेल करने' के आरोप में गिरफ्तार हुए BJP नेता
अधीनम मठ के संत को 'ब्लैकमेल करने' के आरोप में गिरफ्तार हुए BJP नेता
Share:

चेन्नई: मयिलादुथुराई पुलिस ने बीजेपी जिला इकाई के अध्यक्ष के. अगोरम एवं अन्य के विरुद्ध धर्मपुरम अधीनम से जुड़े अश्लील ऑडियो एवं वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने के प्रयास करने के आरोपों में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मसिलामण देसिका ज्ञानसंपदा परमसर्य स्वामी के भाई ने शिकायत दी, जिसमें दावा किया कि कुछ उपद्रवी तत्व के लोग उन्हें ये बोल कर ब्लैकमेल कर रहे हैं कि उनके समीप 27वें गुरुमाका सन्निथनम से जुड़े अश्लील ऑडियो एवं वीडियो क्लिप हैं. और यदि उन्होंने पैसे नहीं दिए तो वो इन क्लिप को वायरल कर देंगे.

अपराधियों के विरुद्ध शिकायत प्राप्त होने के बाद मयिलादुथुराई पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की. तत्पश्चात, कोडियारासु, श्रीनिवास, तंजावुर नॉर्थ यूथ विंग के सचिव विनोद एवं जिला सचिव विग्रेश को गिरफ्तार किया है. शिकायत में यह भी बताया गया है कि मठ में काम करने वाले विनोद एवं सेंथिल ने व्हाट्सएप के माध्यम से संपर्क किया तथा दावा किया था कि उनके पास थलाईमई मदाथिपति से जुड़ी अश्लील क्लिप हैं. इसके बदले में उन्होंने बड़ी रकम की मांग की थी तथा अगर पैसे नहीं दिए तो वो क्लिप को वायरल कर देंगे.

मठ प्रमुख के भाई विरूथागिरी ने यह भी कहा था कि ब्लैकमेलर्स उन्हें पुलिस से संपर्क करने पर कथित तौर पर क़त्ल की धमकी दी थी. इस मामले में पुलिस ने 25 फरवरी को तहकीकात आरम्भ की तथा चारों अपराधियों के खिलाफ IPC की धारा 120 बी, 307, 506 (ii) एवं 389 के तहत गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद धर्मपुरम अधीनम की एक प्रेस विज्ञप्ति में पुलिस की तुरंत कार्रवाई का आभार व्यक्त करते हुए सीएम एमके स्टालिन को धन्यवाद दिया है. 

मार्च में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले ही निपटा लें सभी जरूरी काम

अरुणाचल प्रदेश के ये स्थान स्वर्ग से कम नहीं, गर्मियों में बनाएं प्लान

Skoda India ने एक नए SUV मॉडल के लॉन्च की घोषणा की, K और Q का अल्फाबेट के साथ एक विशेष संबंध है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -