कश्मीर का युवा कांग्रेस की राजनीति को समझता है: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष
कश्मीर का युवा कांग्रेस की राजनीति को समझता है: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष
Share:

जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर हाल ही में कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज के एक बयान के बाद यह मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. कश्मीर के मुद्दे पर सोज के इस बयान के बाद कश्मीर के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने सोज और कांग्रेस पर जमकर हमला किया है. रैना ने इस बारे में कहा है कि कांग्रेस के नेता सैफुद्दीन सोज और गुलाम नबी आजाद के लश्कर-ए-तैयबा चीफ हाफिज सईद से संबंध है. 

वहीं इस बारे में पीएमओ के राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने भी कश्मीर के मुद्दे पर कांग्रेस को कटघरे में किया है. जितेंद्र ने इस बारे में कहा है कि कांग्रेस जब सत्ता में होती है तब कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताती है. वहीं जब सत्ता के बाहर होती है तब कश्मीर की आजादी की बात करती है. 

बता दें, सैफुद्दीन सोज ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीरी आजादी चाहते हैं. सोज़ का कहना है कि मुशर्रफ का एक दशक पहले दिया गया ये बयान आज भी कई मायनों में ठीक बैठता है. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि ये आजादी मिलना मुमकीन नहीं है. मेरे बयानों का पार्टी से लेना-देना नहीं है. सोज के इस बयान के बाद से ही विवाद खड़ा हो गया है.

अमर सिंह ने साधा कांग्रेस और सपा पर निशाना

'महबूबा अब दोबारा कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकती'

2019 चुनावों से पहले राहुल ने कसी कमर, पार्टी में किए कई बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -