'BJP ने एक ही हफ्ते में लोकतंत्र को तार-तार कर दिया', हेमंत सोरेन के समर्थन में उतरे तेजस्वी यादव
'BJP ने एक ही हफ्ते में लोकतंत्र को तार-तार कर दिया', हेमंत सोरेन के समर्थन में उतरे तेजस्वी यादव
Share:

पटना: राजद नेता तेजस्वी यादव झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के समर्थन में उतर गए हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का इल्जाम लगाया। तेजस्वी ने आरोप लगाए कि एक ही सप्ताह के अंदर भाजपा ने बिहार, झारखंड एवं चंडीगढ़ में लोकतंत्र को तार-तार कर दिया। चुनाव में हार के डर से भारतीय जनता पार्टी यह काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अहंकार से चूर हो गई है, उसकी हेकड़ी अब जनता तोड़ेगी।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार देर रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हेमंत सोरेन के समर्थन में पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा कि बिहार एवं चंडीगढ़ के बाद अब झारखंड में भारतीय जनता पार्टी ने एक ही सप्ताह में लोकतंत्र एवं संघवाद को तार-तार कर दिया। चुनावी हार के डर से जांच एजेंसियों की निष्पक्षता खत्म कर, एजेंसियों को भारतीय जनता पार्टी का प्रकोष्ठ बनाकर, केंद्र सरकार क्या-क्या कर रही है अब यह बात किसी से छुपी नहीं है। राजद हेमंत सोरेन के साथ खड़ी है।

बता दें कि कथित जमीन घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने हेमंत सोरेन से बुधवार को 6 घंटे से अधिक देर तक पूछताछ की। तत्पश्चात, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के पश्चात् हेमंत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। अब उनकी पार्टी के चंपई सोरेन के सीएम बनने के आसार हैं। हाल ही में बिहार में भी नीतीश कुमार ने महागठबंधन का साथ छोड़कर NDA में वापसी की, तत्पश्चात, प्रदेश में जदयू एवं भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आ गई। वहीं, लैंड फॉर जॉब घोटाले में पिछले दो दिन ED ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी से पूछताछ की।

'डेढ़ लाख युवाओं को असहाय छोड़ दिया, देश के साथ धोखा है अग्निपथ योजना..', केंद्र सरकार पर राहुल गांधी का हमला

'आराम से जाना..', डाकुओं से पाकिस्तानी नाविकों को बचाकर लाइ भारतीय नौसेना, अधिकारी ने दी विदाई

PM मोदी करेंगे UAE में हिन्दू मंदिर का उद्घाटन, तैयारियों में जुटे अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -