बुलंदशहर गैंगरेप मामले की BJP ने की सीबीआई जांच की मांग
बुलंदशहर गैंगरेप मामले की BJP ने की सीबीआई जांच की मांग
Share:

लखनऊ : उतर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई रेप की घटना के बाद से ही सियासत गर्म है। इसी बीच बीजेपी ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की है। बीजेपी महासचिव श्रीकांत शर्मी ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि दुख के इस क्षण में हम पीड़ित परिवार के साथ है। हम जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते है।

सीबीआई जांच की मांग करते हउए शर्मा ने कहा कि उतर प्रदेश में आजद मां-बहनें खौफ के साए में जी रही है। प्रदेश में सत्तासीन समाजवादी पार्टी के नेताओं के कारण आज पुलिस को मनोबल गिरा हुआ है और अपराधी बेखोफ घूम रहे है। शर्मा ने आरोप लगाया कि सरकार ने अपराधियों को संरक्षण दे रखा है।

उन्होने कहा कि बीते 15 सालों से यूपी में सपा, बसपा औप कांग्रेस की तिकड़ी ने राज्य को बंधक बनाया हुआ है। यपी में जनता पस्त, अपराधी मस्त और पुलिस लाचार है। अखिलेश सरकार में मंत्री आजम खान के संबंध में उन्होने कहा कि उनके द्वारा घटना का राजनीतिकरण करना निहायती शर्मनाक और निंदनीय है।

बीजेपी ने मसले को लोकसभा में उठाया। सहारनपुर के सांसद राघव लखनपाल ने बुलंदशहर गैंगरेप मामले में राज्य की पुलिस द्वारा राजमार्ग पर गश्ती करने पर भी सवाल खड़े किए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -