चुनाव आयोग को धृतराष्ट्र कह, मुश्किल में घिरे केजरीवाल
चुनाव आयोग को धृतराष्ट्र कह, मुश्किल में घिरे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयोग को धृतराष्ट्र की संज्ञा दी है। इस मामले में आम आदमी पार्टी ने बड़े बड़े होर्डिंग्स लगा दिए हैं। दरअसल आम आदमी पार्टी MCD इलेक्शन को लेकर अपनी तैयारी कर रही है और चुनाव आयोग से मांग कर रही है कि इन चुनावों में मतदान बैलेट पेपर पर हो। ईवीएम का उपयोग न हो। मगर इसके बाद चुनाव आयोग द्वारा आम आदमी पार्टी को जवाब दे दिया गया है ऐसे में आप ने फिर अपनी बात कही है जिसमें उसने मांग की है कि चुनाव आयोग इस पर गंभीरता से चर्चा करे।

भारतीय जनता पार्टी ने पुलिस थाने में आम आदमी पार्टी के होर्डिंग को लेकर प्रकरण दर्ज कर दिया है। दरअसल दिल्ली भाजपा द्वारा कहा गया है कि चुनाव आयोग को धृतराष्ट्र बताने व चुनाव आयोग पर सवाल उठाने को लेकर सीएम केजरीवाल के विरूद्ध कार्रवाई की जाए। इस मामले में भाजपा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा है कि पार्टी की कानूनी समिति द्वारा संसद मार्ग थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

इस मामले में दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग को धृतराष्ट्र बताया तो भाजपा को दुर्योधन बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान पर भाजपा ने आपत्ती ली है। इस मामले में करीब 16 लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

श्रीनगर उपचुनाव में फारूख अब्दुल्ला आगे

पर्रिकर का बयान, कश्मीर पर दबाव के कारण छोड़ा रक्षामंत्री का पद

महबूबा ने कहा 2010 में ही पत्थबाजों को काबू किया होता तो हालात ये न होते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -